चुनावी चेकिंग के दौरान जवानों ने कार के कंटेनर से बरामद किया 25 किलो गांजा…

चुनावी चेकिंग के दौरान जवानों ने कार के कंटेनर से बरामद किया 25 किलो गांजा…

सुकमा जिले के तोंगपाल थाने से चुनावी निगरानी समिति पर लगे जवानों ने वाहनों की चेकिंग के दौरान एक कार से 25 किलो गांजा बरामद किया गया है. जवानों ने गांजा जब्त कर लिया है साथ ही आरोपी तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है. तोंगपाल पुलिस थाना का मामला.

जानकारी के मुताबिक गांजा तस्कर मारुति सुजकी वेगनआर डीएल 1 आरटीबी 8609 नम्बर की गाड़ी में 25 किलो गांजा गाड़ी के पीछे गैस सिलेंडर के कंटेनर में बड़े ही शातिराना अंदाज़ से छिपा कर ले जा रहे थे. पुलिस ने जब वाहन की तलाशी ली तो कंटेनर का वजन बहुत अधिक था. शक के आधार पर जब कंटेनर को घुमाया गया तो उस पर ग्रुप काटकर चाबी से खोलने का सिस्टम बना हुआ था. जिसके अंदर यह गांजा भरा हुआ था.

पुलिस ने गांजा जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी नजाकत अहमद दिल्ली थाना अलीपुर का रहने वाला है. तोंगपाल थाने के प्रभारी विजय पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार तस्कर के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर कार्यवाही की जा रही है. साथ ही यह भी जानकारी दी कि जिला स्तरीय पुलिस अधीक्षक, एसडीएम के निर्देश से चुनावी माहौल को देखते हुए शक्त कार्रवाई की जा रही है.

Source: 
lalluram.com

Related News