छजकां सुप्रीमो जोगी ने आमसभा में भरी हुंकार

छजकां सुप्रीमो जोगी ने आमसभा में भरी हुंकार

कार्यक्रम में पूर्व सांसद देवव्रत सिंह, डीपी सिंह, पूर्व जिला पंचायत सदस्य विनोद ताम्रकार, अधिवक्ता हेमंत वैष्णव, किशुन मिर्चे, चंद्रेश महिलांगे, चंद्रभूषण यदु, जिला पंचायत सदस्य रेखा जंघेल, पूर्व पार्षद सज्जाक खान मौजूद रहे।
वनांचल सल्हेवारा में आमसभा की शुरुआत पूर्व सांसद देवव्रत सिंह के भाषण से हुई। उन्होंने कहा- मुझे कहा जाता है मैं राजा हूँ, जबकि 1947 में देश के आजाद के बाद बाबा साहब ने संविधान में लिख दिया था कि लोकतंत्र में राजा रानी के पेट से नहीं ईवीएम से पैदा होते हैं। अजीत जोगी के शासन में उप तहसील 10 बिस्तर अस्पताल, स्कूल, सड़क आदि का बहुत सा विकास हुआ। भाजपा के 15 साल की सरकार से जनता ऊब चुकी है। मेरे विधायक रहते हुए क्षेत्र को कई सिंचाई योजना की सौगात मिली, जबकि भाजपा के कोमल जंघेल के 7 साल व कांग्रेस के गिरवर जंघेल के 5 साल के कार्यकाल में एक भी सिंचाई योजना खैरागढ़ विधानसभा को नहीं मिली। मुझे अबकी बार हल जोतता किसान छाप में वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाये। लोकतंत्र में 12 साल ये दोनों ही राजा बने बैठे है और मैं कृषि कार्य में लगा हूँ, क्योंकि इस बार हल मेरे साथ है, इसलिए गांव गरीब किसान मेरे साथ है।
अजीत जोगी ने कहा- मुझे सल्हेवारा आकर खुशी मिलती है। साल्हेवारा और जोगीसार एक जैसे लगते हैं। जोगी का अर्थ मांगने वाला होता है, आपसे हाथ फैलाकर मांगने आया हूं, आज आपसे आने वाली पीढ़ी के लिए मांगने आया हूं। देवव्रत सिंह को हल चलता किसान में वोट देकर विजयी बनाये। श्री जोगी ने अपने भाषण की शुरूआत दोहे की है। मेरा वनवास अब खत्म होने वाला है। अब गरीब राज स्थापित करना है। लबरा रमन सिंह को हटाना है। 2100 धान का समर्थन मूल्य किसान को नहीं मिला। अब चुनाव आया तो सरकार को मोबाईल, टिफिन, कुकर बाँट रही है। तीन बार भाजपा से धोखा खा चुके हैं, इस बार ऐसा नहीं होगा।

Source: 
visionnewsservice.in

Related News