छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस को बड़ा झटका, टीएस सिंहदेव के सामने 40 कार्यकर्ता कांग्रेस में हुए शामिल

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस को बड़ा झटका, टीएस सिंहदेव के सामने 40 कार्यकर्ता कांग्रेस में हुए शामिल

विधानसभा चुनाव से पहले ही जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है. जोगी कांग्रेस के एक पार्षद समेत 40 कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. कार्यकर्ताओं ने नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंह देव को आवेदन देकर कांग्रेस में शामिल होने की मंशा जाहिर करते हुए कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़ने की बात कही है. जिसके बाद टीएस सिंह देव ने आवेदन स्वीकार कर लिया है.

दरअसल छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंह देव आज जन घोषणा पत्र कार्यक्रम के तहत लोरमी प्रवास पर रहे. वहीं आमजनों से मिलने के दौरान एक अलग ही नजारा देखने को मिला कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ पार्टी के 40 कार्यकर्ताओं ने टी एस सिंहदेव की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थाम लिया.

इससे प्रदेश में आने वाले समय में होने वाले विधानसभा चुनाव में एक बड़ा झटका छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस को लोरमी विधानसभा में उठाना पड़ सकता है. जोगी पार्टी से कांग्रेस में शामिल होने वालों में एक पार्षद भी मौजूद थे. जिनका कहना था आने वाले समय में लगभग 300 कार्यकर्ताओं को और भी कांग्रेस में शामिल की जाएगी.

लोरमी प्रवास के दौरान टीएस सिंह देव यहां सेवादल, डॉक्टरों, अधिवक्ता संघ, किसानों और स्व सहायता समूहों सहित 22 संगठन के लोगों से मिले. और मारकेट में सब्जी दुकानदारों से भी मिले. वहीं सभी जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना था कि वो पहले कांग्रेस के ही सदस्य थे. जिन्होंने किसी कारणवश जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी पार्टी में शामिल हो गए थे. जो आज फिर कांग्रेस में शामिल होकर विधानसभा चुनाव में पूरी तैयारी के साथ काम करने का संकल्प भी लिया.

Source: 
lalluram.com

Related News