छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव प्रचार-प्रसार के लिए एक दिवसीय प्रवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायपुर पहुंचे हुए है. रायपुर एयरपोर्ट पर राजेश मूणत और बृजमोहन अग्रवाल समेत कई बीजेपी नेताओं ने उनका स्वागत किया. एयरपोर्ट से सीधे प्रधानमंत्री जगदलपुर के लिए रवा

 छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव प्रचार-प्रसार के लिए एक दिवसीय प्रवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायपुर पहुंचे हुए है. रायपुर एयरपोर

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव प्रचार-प्रसार के लिए एक दिवसीय प्रवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायपुर पहुंचे हुए है. रायपुर एयरपोर्ट पर राजेश मूणत और बृजमोहन अग्रवाल समेत कई बीजेपी नेताओं ने उनका स्वागत किया. एयरपोर्ट से सीधे प्रधानमंत्री जगदलपुर के लिए रवाना हो गए है.

बता दें कि प्रधानमंत्री जगदलपुर विधानसभा प्रत्याशी मुख्यमंत्री रमन सिंह के पक्ष में आमसभा को संबोधित करेंगे. इतना ही नहीं 65 प्लस के टारगेट को पूरा करेंगे. मोदी सभा को संबोधित करने के बाद 3.25 में रायपुर पहुंचकर 3.30 में वापस दिल्ली रवाना हो जाएंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री रमन सिंह भी प्रधानमंत्री की सभा में शामिल रहेंगे.

वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह घोषणापत्र शनिवार को 11 बजे जारी करेंगे. इसकी जानकारी मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने दी है. बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि घोषणापत्र के सभी वर्गों का ध्यान रखा गया है. इसके अनुसार ही घोषणा पत्र जारी किया जाएगा.

Source: 
lalluram.com

Related News