जनदर्शन में मंत्री अग्रवाल ने सुनी लोगों की समस्याएं

शुक्रवार को यहॉ जिला मुख्यालय स्थित सास्कृतिक भवन के सभाकक्ष में जनसमस्या निवारण शिविर हुआ। इसमें राज्य के नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल ने लोगों की समस्याएं सुनी। प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री भईयालाल राजवाड़े की अध्यक्षता में जनसमस्या निवारण शिविर में छत्तीसगढ़ शासन में संसदीय सचिव चम्पादेवी पावले, मनेन्द्रगढ़ क्षेत्र के विधायक श्याम बिहारी जायसवाल विशेष रूप से उपस्थित थे।
00 ,मंत्री अग्रवाल ने सुनी समस्याएं :
नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं की सुचारू क्रियान्वयन और इसमें और अधिक गति देने के लिए आज जिला मुख्यालय बैकुण्ठपुर के सांस्कृतिक भवन में जनसमस्या निवारण शिविर हुआ। शिविर में जिला मुख्यालय बैकुण्ठपुर के नगरवासियों ने अपनी मांगो और समस्याओं के निराकरण के संबंध में आवेदन पत्र प्रस्तुत किए गए। अग्रवाल ने उनकी गंभीरता से लिया और उनके समस्याओं के निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को आवेदक के समक्ष बुलाकर उनकी समस्याओं के निराकरण के लिए निर्देष दिए। उन्होनें कहा कि आम जनता के विकास और उत्थान के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का संचालन किया जा रहा है। आम लोंगो को और अधिक जागरूक होकर शासन की योजनाओं का लाभ लेने के लिए आगे आने की बात कही।
इस अवसर पर वरिष्ठ नागरिक तीरथ गुप्ता, जिले के पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला, जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी तुलिका प्रजापति सहित विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी और नगरवासी उपस्थित थे।

Source: 
Vision News Service

Related News