जब नानी की लाश के साथ लिपटकर रो रही तीन साल की मासूम को पुलिस ने दिया सहारा,जिसने देखा आंसू छलक आये.

wp-image-716540911-990x557.jpg

ये दृश्य देखकर यकीनन आपकी आंखों में आंसू आ जायेंगे. मामला धमतरी के नया बस स्टैंड का है,जहां एक बुजुर्ग महिला पिछले कुछ महीनों से अपनी नातिन के साथ भीख मांगकर जीवनयापन कर रही थी. बुधवार को इस बुजुर्ग महिला की अचानक मौत हो गई.
लेकिन उसकी तीन साल की नातिन को भला ये कैसे समझ में आता. उस मासूम ने नानी को सोता हुआ समझकर उसके लाश के साथ अठखेलियां करने लगी,फिर कूुछ देर बाद नानी को जगाने के लिये रोने लगी,लेकिन नानी भला कैसे जाग सकती थी. इस दृश्य को जब आसपास के लोगों ने देखा,तो उनको माजरा समझ में आया. इस विलक्षण दृश्य को देखकर सभी के आंख में आंसू आ गये.
इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी.घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने भी पूरी संवेदनशीलता दिखाई. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं मासूम बच्ची को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. धमतरी के एडीशनल एसपी के पी चंदेल की पहल पर बच्ची का बेहतर इलाज चल रहा है और पुलिस ने इलाज के बाद बच्ची को सहारा दिलाने की बात भी की है. वही पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद बुजुर्ग महिला का शव स्वर्गधाम सेवा समिति को सौपा,जिसके बाद समिति ने विधि विधान से उसकी अंत्येष्टि की.
शेयर करें:

FacebookWhatsAppMessenger

Source: 
lalluram.com

Related News