जेडीएस को बधाई देते हुए क्षेत्रीय दलों के बारे में अमित जोगी ने कही ये बड़ी बात…

AMIT.jpg

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणाम की गूंज छत्तीसगढ़ में भी सुनाई दे रही है. जैसे -जैसे परिणाम घोषित हो रहे हैं. कर्नाटक का रण और दिलचस्प होते जा रहा है. इसी बीच अमित जोगी ने फिर ट्विट किया है. अमित ने अपने ट्विट में लिखा है कि कर्नाटक चुनाव से यह सिद्ध हो गया है कि बीजेपी को केवल क्षेत्रीय दल के नेतृत्व में ही रोका जा सकता है. जोगी ने आगे जेडीएस को बधाई देते हुए लिखा है, कि कर्नाटक के क्षेत्रीय दल जेडीएस के नेता और संभावित मुख्यमंत्री एच.डी कुमारस्वामी को बधाई.

Amit Jogi
@amitjogi
#KarnatakaElection2018 में एक बार फिर सिद्ध हो गया कि @BJPLive को केवल क्षेत्रीय दल के नेतृत्व में ही रोका जा सकता है।कर्नाटक के क्षेत्रीय दल @JantaDalSecular के नेता और भावी मुख्यमंत्री श्री एच॰डी॰ कुमारसामी जी को @jantacongressj की तरफ़ से हार्दिक बधाइयाँ।

3:35 PM - May 15, 2018 · Pendra, India
11
See Amit Jogi's other Tweets
Twitter Ads info and privacy
आपको बता दें कि 12 मई को वोटिंग होने के बाद एक्जिट पोल से रुझान आ रहे थे कि कांग्रेस राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी. लेकिन सुबह जब मतगणना शुरू हुई तब परिणाम विपरीत आने लगे और अब तक आए परिणाम के अनुसार बीजेपी 104 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. हालांकि बीजेपी बहुमत से दूर है और कांग्रेस को झटका लगा है,लेकिन कांग्रेस ने बड़ा उलटफेर करते हुए राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने जेडीएस को सर्मथन करना का ऐलान कर दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जेडीएस ने कांग्रेस के प्रस्ताव को स्वीकार भी कर लिया है.

Source: 
lalluram.com

Related News