टैक्सी और ट्रक की जोरदार भिडंत, एक की मौके पर मौत, 10 यात्रियों की हालत गंभीर

WhatsApp-Image-2018-10-22-at-4.22.54-PM-990x556.jpg

बालोद जिले के डौंडी में दर्दनाक हादसा हो गया. ट्रक औऱ सवारी टैक्सी की आपस में जबरदस्त टक्कर हो गई. जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है. टैक्सी में करीब 15 लोग सवार थे, सभी घायलों को नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल मामला डौंडी थाना क्षेत्र के चोरहा पड़ाव के पास का है. घटना के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई किसी का पैर टूट गया तो किसी का हाथ टूट गया है. वहीं टैक्सी के परखच्चे उड़ गए, जिसमें सामने का पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है. यहां तक की टायर भी अलग हो गया. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है.

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई है. टैक्सी में फंसे लोगों के कड़ा मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. हादसे में 10 लोग गंभीर रुप से घायल हुए है जिसमें 2 बच्चे भी शामिल है. घायलों को नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां सभी का इलाज जारी है. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि ट्रक भानुप्रतापुर परिवहन संघ का है जो कच्चे से रायपुर की ओर जा रही थी. वहीं टैक्सी दल्लीराजहरा से डौंडी की तरफ यात्रियों को लेकर आ रहा थी.

Source: 
lalluram.com

Related News