ड्यूटी से लौट रहे एएसआई की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पार्थिव शरीर को दी गई सलामी…

ड्यूटी से लौट रहे एएसआई की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पार्थिव शरीर को दी गई सलामी…

दर्दनाक सड़क हादसे में कोंडागांव के रक्षित केंद्र में सहायक उप निरीक्षक के पद पर पदस्थ खम्मन लाल साहू की मौत हो गई है. रात में काम से लौटने के दौरान फारेस्ट नाका के बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई. जिसकी उनकी मौत हो गई है. उनके पार्थिव शरीर को पुलिस लाइन में सलामी दी गई. बाद में पार्थिव शरीर को उनके गृहग्राम भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक यह घटना रविवार करीब 10 बजे की है. रात में रक्षित केंद्र से काम कर घर लौटने के दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई. जिससे रोड के किनारे रखे पत्थर में उनके सर में गंभीर चोट आ गई. तत्काल आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों ने अस्पताल पहुंचाया. लेकिन डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि अस्पताल ले जाते समय ही उनकी रास्ते में ही मौत हो गई थी. इस घटना ने एक बार फिर लोगों को अगाह किया है बाइक चलाने के दौरान हेलमेट का प्रयोग जरुर कर करें. वरना इस तरह ही हादसे का शिकार होकर अपनी जान गवाते रहेंगे.

बता दें कि एएसआई खम्मन लाल साहू हमेशा हेलमेट का इस्तेमाल करते थे. लेकिन बीती रात ड्यूटी से लौटते समय उन्होंने हेलमेट नहीं पहने थे. जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट आने से उनकी मौत हुई है. उसके बाद उनके पार्थिव शरीर को रक्षित केंद्र में सलामी के पश्चात उनके गृहग्राम चूल्हा पथरा गुरुर जिला बालोद भेज दिया गया है.

Source: 
lalluram.com

Related News