तीन युवकों से 30 किलो गांजा जब्त

बिर्रा पुलिस ने रविवार की रात तीन युवकों के कब्जे से 30 किलो गांजा जब्त किया है। आरोपी मारूती कार क्रमांक ओडी 17 डी 9887 में गांजा की तस्करी करते भटगांव पार कर बिर्रा की ओर आ रहे थे। इसी दौरान वे पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर तीनों को न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।
बिर्रा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कार में गांजा की तस्करी की जा रही है। कार भटगांव क्रास कर बिर्रा की ओर जा रही है। कार में तीन लोग सवार हैं और उनके कब्जे में बड़ी तादात में गांजा रखा है। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए कार का पीछा किया और रविवार की रात को बसंतपुर चैक में पकड़ लिया। कार में बैठे कीर्तन पटेल पिता विष्णु ओडिशा का रहने वाला है। वहीं उसके साथी शान बिहारी पिता लक्ष्मण पटेल लोहर्सी ओडिशा तथा कुलमणि साव पिता धीरसाय देवानपाली ओडिशा के हैं। कार की डिक्की में रखे 29 पैकेट गांजा का वजन कराया गया, जिसमें 30 किलो गांजा मिला। गांजा की कीमत डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है।
आरोपियों के कब्जे से 8 हजार नगद भी जब्त किया गया है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई और तीनों को न्यायिक रिमांड में भेजा गया है। उक्त कार्रवाई में बिर्रा थाना प्रभारी कार्तिक चंद गाइन, प्रधान आरक्षक किशोर दीवान, आरक्षक लंबोदर सिदार, सहित टीम का योगदान था।

Source: 
visionnewsservice.in

Related News