तेज रफ्तार का कहर, एक ही इलाके में दो अलग-अलग हादसे में दो युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

तेज रफ्तार का कहर, एक ही इलाके में दो अलग-अलग हादसे में दो युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

लवन क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाओं से हो रही मौतों का सिलसिला लगातार जारी है. एक ही समय पर दो अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की जान चली गई. वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज जारी है. हादसे के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है.

पहली घटना खरतोरा मार्ग की है

यहां पर धाराशिव नहर मोड़ के पास किसी अज्ञात वाहन ने रायपुर डीडी नगर थाना सरोना निवासी सूरज नारायण अपनी बाइक से गिरौदपुरी धाम दर्शन के लिए जा रहा था. तभी लवन के समीप धारा सी नहर के पास लवन खरतोरा मार्ग से रायपुर की तरफ जा रहे किसी अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. इस दुर्घटना में मृतक का सिर बुरी तरह कुचल जाने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक पर पीछे बैठा दूसरा साथी बुरी तरह घायल है जिसका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

दूसरी घटना एसएच 9 मार्ग की है

यहां अभी दोपहर लवन चौकी के डोंगरी मोड़ के पास किसी अज्ञात वाहन ने लवन से कसडोल की ओर जा बाइक सवार को ठोकर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक चालक के चेहरे और सिर पर गंभीर चोट लगने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद के गुस्साए लोगों ने घटना स्थल पर चक्काजाम कर दिया. जिसके बाद थाना प्रभारी मनोज प्रजापति और लवन पुलिस ने भीड़ को शांत करा कर शव को पुलिस वैन से पोस्टमार्टम के लिए मरच्यूरी ले गए.

इस तरह लगातार हो रही सड़क दुर्घटना से लोगों में काफी आक्रोश है. औऱ इनका गुस्सा प्रशासन पर फूट रहा है. ऐसे सवाल ये भी उठता है कि प्रशासन इन पर कोई ध्यान क्यों नहीं दे रही है. तेज रफ्तार से सड़कों पर चल रही वाहनों के ब्रेक क्यों नहीं लगा रही है. अब देखना यह होगा कि प्रशासन इन पर कोई लगाम लगाती है या नहीं या फिर ये ऐसे ही बदस्तूर जारी रहेगा.

Source: 
lalluram.com

Related News