तेज रफ्तार ट्रेलर दो घरों को तोड़ता हुआ अंदर घुस गया

Village Jawalpur Dist.Balauda bazar

जिले के बलौदा क्षेत्र स्थित जावलपुर गांव में एक बड़ा हादसा होते-होते उस वक्त टल गया जब एक तेज रफ्तार ट्रेलर सड़क किनारे बने 2 घरों में घुस गया। हादसे में दोनों घरों को भारी नुकसान हुआ है वहीं किसे के भी हताहत होने के कोई खबर नहीं है।

घटना शुक्रवार सुबह की है क्षेत्र से एक तेज रफ्तार ट्रेलर गुजर रहा था। स्पीड ज्यादा होने की वजह से ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख सका। नियंत्रण खोने की वजह से ट्रेलर सड़क किनारे बने हुए दो मकानों को तोड़ता हुआ अंदर घुस गया। जिस दौरान ट्रेलर घर में घुसा उस वक्त 10 लोग घर में मौजूद थे लेकिन किसी के भी चोटिल होने की कोई खबर नहीं है वहीं घर में खड़ी दो बाइक जरुर क्षतिग्रस्त हो गई है।

टक्कर की वजह से ट्रेलर का केबिन डैमेज हो गया और उसके अंदर ड्राइवर फंस गया था। जिसे ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकला गया। इस क्षेत्र में बार-बार हादसे होने की वजह से लोगों में काफी आक्रोश है। घटना के बाद आक्रोशित लोगोंने सड़क पर चक्का जाम कर दिया। जिसकी वजह से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाइश दी, जिसके बाद मामला शांत हो सका।

Source: 
lalluram.com

Related News