तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत, 20 घायल…

तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत, 20 घायल…

तेंदूकोना थाना क्षेत्र के उरी डोंगरी के पास शनिवार को एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे के बाद यात्रियों की चीख पुकार शुरू हो गई. यात्री बस में करीब 30 लोग सवार थे. इस हादसे में मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को संजीवनी 108 की सहायता से पिथौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां उनका इलाज किया गया.

जानकारी के मुताबिक यात्री बस बागबाहरा से पिथौरा आ रही थी. तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर पलट गई. राहगीरों ने चीख पुकार सुनकर घायलों को बस से बाहर निकाला. संजीवनी पहुंचने से पहले की मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं 20 यात्री घायल हो गए. घायलों को पिथौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया गया. वहीं पिथौरा अस्पताल में डॉक्टरों की कमी से इलाज में कोताही बरतने के आरोप लगे हैं. शहरवासी ड्यूटी में मौजूद डॉक्टर पर भड़क उठे. निजी अस्पताल के डाक्टरों से इलाज कराया गया.

आपको बता दें कि दशमेश ट्रैवल्स की बस क्रमांक सीजी 06 डी 9621 रोजाना बागबाहरा से पिथौरा व पिथौरा से बागबाहरा चलाई जाती है. वहीं क्षेत्र के लोग जान जोखिम में डालकर कंडम हो चुके इस बस में सफर करने को मजबूर हैं.

Source: 
lalluram.com

Related News