दूसरे चरण के प्रचार में धमतरी पहुंचे योगी, बोले- कांग्रेस ने आतंकवाद, नक्सलवाद और भ्रष्टाचार को दिया बढ़ावा, बीजेपी सरकार ने बदली देश की दिशा

दूसरे चरण के प्रचार में धमतरी पहुंचे योगी, बोले- कांग्रेस ने आतंकवाद, नक्सलवाद और भ्रष्टाचार को दिया बढ़ावा, बीजेपी सरकार ने बदल

दूसरे चरण के प्रचार-प्रसार के लिए स्टार प्रचारक व यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज धमतरी जिले के कुरुद विधानसभा पहुंचे. जहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी अजय चंद्राकर के पक्ष में मतदाताओं से वोट देने का कहा. कुरुद के खेल मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस के शासनकाल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आतंकवाद, नक्सलवाद, भ्रष्टाचार को कांग्रेस ने ही बढ़ावा दिया. सत्ता संचालन के लिए नेता, नीति और नीयत साफ होना चाहिए, लेकिन कांग्रेस के पास तीनों चीजे नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कामकाज के बदौलत आज देश की दिशा बदल रही है.

आगे योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले चरण का मतदान शांति पूर्ण तरीके से सम्पन्न हो गया है. अब दूसरे चरण के मतदान के लिए आप सबको अपने मताधिकार का प्रयोग करना है और बीजेपी को जीत दिलाना है. उन्होंने कहा कि रामराज्य की परिकल्पना को प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की सरकार ने साकार किया है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नारे और वायदे झूठे है उन पर कभी विश्वास नहीं किया जा सकता है. कांग्रेस देश विभाजन का प्रमुख कारण है. आगे कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में इस देश में कभी कांग्रेस की सरकार नहीं बनेगी.

Source: 
lalluram.com

Related News