दोस्त ने की दोस्त की हत्या,गिरफ्तार

मंगलवार की रात अपने दोस्त को चाकू घोंप कर मारने वाला आरोपी बुधवार देर रात पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस सूत्रों से पता चला है कि आरोपी को राजिम से पकड़कर लाया गया है। आरोपी को भागने में सहायता करने वाले एक अन्य युवक की भी गिरफ्तारी की गई है। आरोपी केा बचाने के आरोप में उक्त युवक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
बसंतपुर पुलिस ने इस खबर की पुष्टि की है कि मंगलवार की रात 11 बजे प्रभात नगर, रॉयल किड्स कान्वेंट के समीप युवक की हत्या करने वाले आरोपी को राजिम जाकर अपनी गिरफ्त में लिया गया है।
गौरतलब है कि 24 सितंबर की रात अपने ही दोस्त से खफा जुगल किशोर ठाकुर ने चाकू से वार कर उसकी जान ले ली थी। उक्त मामले में अभिषेक सिंह चौहान उर्फ शैंकी की मौत हो गई थी। हत्या के बाद आरोपी जुगल फरार हो गया था। पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप के दिशा निर्देश पर बसंतपुर पुलिस तथा क्राईम ब्रांच की टीम अलग-अलग ठिकानों में आरोपी की तलाश में निकली थी। रात लगभग 11 बजे यह खबर मिली कि आरोपी जुगल को पुलिस ने दबोच लिया है।
बसंतपुर थाना प्रभारी एलेक्जेंडर कीरो से इस संबंध में कोई चर्चा नहीं हो पाई, किंतु बसंतपुर थाना में क्राइम रिपोर्ट देने वाले मुंशी ने बताया कि आरोपी पकड़ा गया है, जिसे राजिम से पुलिस अधिकारी अपने साथ लेकर राजनांदगांव पहुंचने वाले हैं।

Source: 
visionnewsservice.in

Related News