दो पक्षों में हुई मारपीट के बाद सिटी कोतवाली थाने का घेराव, पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ा…

दो पक्षों में हुई मारपीट के बाद सिटी कोतवाली थाने का घेराव, पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ा…

कांग्रेस पार्षद एजाज ढेबर और जफर बुधवार शाम को सिटी कोतवाली थाने में भिड़ गए. पुलिस ने झगड़ा शांत कराने की कोशिश की, लेकिन दोनों पक्ष मानने को तैयार नहीं हुए. इसके बाद पुलिस ने थाने में ही लाठीचार्ज कर दिया. फिलहाल पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर दोनों पक्ष के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

जानकारी के मुताबिक एजाज ढेबर और जाफर में किसी बात को लेकर मंगलवार को विवाद हो गया, जिसकी शिकायत करने दोनों पक्षों अपने समर्थकों के साथ सिटी कोतवाली थाना पहुंच गए. दोनों अपनी रिपोर्ट पहले लिखाने के लिए पुलिस पर दबाव बना रहे थे. इसी बीच एक बार फिर एजाब ढेबर और जाफर के बीच विवाद हो गया. दोनों के समर्थक थाने में ही भिड़ गए. एक दूसरे एक साथ मारपीट करने लगे. पुलिस ने ढेबर और जाफर के समर्थकों को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं हुए. भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया.

इस मामले पर एएसपी सिटी प्रफुल्ल ठाकुर बताया कि एजाज ढेबर और जफर के बीच मंगलवार को आपसी विवाद हुआ था. आज दोनों पक्ष थाने आए थे और थाने में ही मारपीट करने लगे. थाने में मारपीट की वजह से लाठीचार्ज किया गया. दोनों पक्ष के खिलाफ़ कार्रवाई की जा रही है.

Source: 
lalluram.com

Related News