नपा अध्यक्ष ने किया फिल्टर प्लांट का निरीक्षण

नपा अध्यक्ष ने किया फिल्टर प्लांट का निरीक्षण

नगरवासियों को शुद्ध पेयजल देने के लिए बने सरोधा जल आवर्धन फिल्टर प्लांट का 20 सितंबर को निरीक्षण किया गया। नगर पालिका अध्यक्ष अपने टीम के साथ निरीक्षण में पहुंचे थे। इस दौरान वहां उपस्थित कर्मचारियों व चौकीदार से वस्तुस्थिति की जानकारी ली।
फिल्टर प्लांट निरीक्षण के दौरान नपा अध्यक्ष देवकुमारी चंद्रवंशी ने कहा कि नगरवासियों को शुद्ध पेयजल देना प्रथम दायित्व है । उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि बांध के पानी को फिल्टर कर शुद्धिकरण करें। उन्होने प्लांट में कार्यरत कर्मचारियों से कवर्धा शहर में समयानुसार होने वाले पानी सप्लाई की जानकारी ली । प्लांट में पानी शुद्घिकरण के लिए उपयोग में लाए जाने वाले एलम, ब्लीचिंग पावडर की स्टाक भरपूर रखने को कहा।
नपा अध्यक्ष ने खुद पानी पीकर देखी और पानी की शुद्घता पर संतुष्ट हुए। फिल्टर प्लांट के निरीक्षण के बाद कवर्धावासियों को विश्वास दिलाया कि इस सरोधा जल आवर्धन योजना से हमेशा साफ-सुथरा पानी मिलेगा।
मुख्य नगर पालिका अधिकारी सुनील कुमार अग्रहरि ने बताया कि फिल्टर प्लांट में 8 सीसी टीवी कैमरे लगाए गए हैं जिसकी निगरानी कार्यालयीन कक्ष से की जा रही है । सभी कर्मचारी अपीनी ड्यूटी पूरी जिम्मेदारी के साथ कर हरे है। निरीक्षण के अवसर पर पार्षद मंजीत बैरागी, रतन साहू, हामिद सिद्घिकी, अनिल साहू, पन्नालाल चंद्रवंशी, पिंटू दोषी, सहायक अभियंता एमएल कुर्रे, चंद्रिका सिंह ठाकुर उपस्थित थे।

Source: 
Vision News Service

Related News