न्याय मार्ग के पथ प्रदर्शक हैं अधिवक्ता : शुक्ला

न्याय मार्ग के पथ प्रदर्शक हैं अधिवक्ता : शुक्ला

छग प्रदेश कांग्रेस विधि विभाग के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष रायपुर के वरिष्ठ अधिवक्ता के.के. शुक्ला का राजनांदगांव आगमन पर जिला कांग्रेस विधि विभाग के पदाधिकारी एवं सदस्यों ने स्वागत कर उनकी नियुक्ति पर बधाई देकर हर-पल कांग्रेस के लिए आपके निर्देशों का पालन करने का आश्वस्त किया।
प्रदेश कांग्रेस विधि विभाग के महामंत्री एवं जिला कांग्रेस प्रवक्ता रूपेश दुबे ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष अपने नियमित प्रकरण पैरवी के लिए राजनांदगांव पहुंचे थे, उनके आगमन पर स्थानीय अधिवक्तागणों ने उनका पुष्पहार व पुष्प गुच्छ से स्वागत किया। स्वागत से अभिभूत प्रदेश अध्यक्ष के.के. शुक्ला ने अधिवक्तागणों से विधिक पहलुओं पर चर्चा करते हुए कहा कि आप सब भली भांति परिचित है कि छ.ग. में भाजपा सरकार और केन्द्र में बैठी भाजपा सरकार किस प्रकार नियम-कानून की धज्जियां उड़ा रही है। प्रमाणित शिकायतों पर भी कार्यवाही न कराकर आम जनता को मिलने वाली न्याय में भी बाधा पहुंचाने का प्रयास रहा है। आज न्याय की चाहत सभी को है और न्याय मार्ग के पथ प्रदर्शक अधिवक्ता होते हंै। हम समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाएं। साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव को देखते हुए आगामी दिनों में विधि विभाग की भूमिका सहित कार्य योजना की रूपरेखा को जल्द अंतिम रूप देने की बात भी कही और छ.ग. के निर्वाचन में विधि विभाग के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि अब देश का नेतृत्व राहुल गांधी के हाथों में देने का संकल्प लेने का अवसर है और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में जिसे हमें पूरा करना है।
इस अवसर पर जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष मनोज चौधरी, प्रदेश महामंत्री रूपेश दुबे, गुणेन्द्र साव, एनके चौरसिया, एलडी हिरवानी, परवेज अख्तर, वर्षा श्रीवास्तव, राजेश चंदेल, रोहित बिसेन, जयराज चौथवानी, शकील अहमद, अनिल श्रीवास्वत, राजेश वर्मा, उमेश मिश्रा, पंकज खनूजा सहित बड़ी संख्या में अधिवक्तागण उपस्थित थे।

Source: 
visionnewsservice.in

Related News