पीएनबी नगरी ब्रांच के बैंककर्मी पर शिक्षकों से बदसलूकी करने का आरोप, शिक्षाकर्मी संघ ने की शिकायत

 शिक्षाकर्मी संघ ने की शिकायत

पंजाब नेशनल ब्रांच की नगरी ब्रांच आजकल ग्राहकों के साथ अपने अभद्र व्यवहार को लेकर सुर्खियों में है. पीएनबी के उपभोक्ताओं का कहना है कि नगरी ब्रांच के कर्मचारी उनके साथ दुर्व्यवहार करते हैं और गलत भाषा का इस्तेमाल करते हैं.

शिक्षाकर्मियों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी

पंजाब नेशनल बैंक नगरी के कर्मचारियों ने इस बार पूरे शिक्षा जगत के खिलाफ गलत टिप्पणी की है. दरअसल बैंक क्लर्क देवांशु चंद्राकर से शिक्षक संवर्ग के वेतन को खाते में जमा कराने के लिए जब निवेदन किया गया, तो वे भड़क गए और उल्टा शिक्षकों को ही स्कूल में बच्चों को ठीक से पढ़ाने की नसीहत देने लगे. शिक्षक क्लर्क देवांशु के इस व्यवहार से हैरान रह गए.

जब इस बात को लेकर शिक्षकों ने पीएनबी शाखा प्रबंधक नगरी से बात की, तो बैंक क्लर्क देवांशु चंद्राकर को मैनेजर ने समझाना चाहा, लेकिन उसने मैनेजर की बात भी अनसुनी कर दी और अपनी बात को सही साबित करने पर अड़ा रहा.

शिक्षाकर्मी संघ ने इस मामले को लेकर बैंककर्मियों की आलोचना की है साथ ही शाखा प्रबंधक और हेड क्लर्क को लिखित में शिकायत सौंपी गई है. साथ ही आरोपी बैंककर्मी के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने की मांग की गई है. शिक्षकों ने अपना अकाउंट पीएनबी नगरी ब्रांच से ट्रांसफर करने का निवेदन नगरी के मुख्य कार्यपालन अधिकारी से की है. बता दें कि यहां 800 शिक्षकों का खाता है.

वैसे ये कोई नया मामला नहीं है, इससे पहले भी यहां के बैंककर्मियों के खिलाफ बदसलूकी की शिकायतें आ चुकी हैं. ग्रामीणों और महिलाओं ने इस बारे में पहले भी शिकायत की है, जिस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई.

Source: 
Lalluram News

Related News