पीएम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी, कहा- दस-पन्द्रह साल का मनरेगा का पैसा मोदी ने अपने उद्योगपति दोस्तों को दे दिया

पीएम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी, कहा- दस-पन्द्रह साल का मनरेगा का पैसा मोदी ने अपने उद्योगपति दोस्तों को दे दिया

छत्तीसगढ़ में पहले चरण के लिए होने वाले चुनाव का प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. राहुल ने नोटबंदी को लेकर मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा नोटबंदी का फैसला जनहित के लिए नहीं था. पीएम ने नोटबंदी का फैसला बड़े कारोबारियों को फायदा पहुंचाने के लिए किया. उन्होंने सवाल किया कि लोगों को लाइन में लगाकर नोटबंदी से क्या फायदा हुआ.

छत्तीसगढ़ के पखांजुर में आम सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी कहा कि एक साल के मनरेगा के लिए 35 हजार करोड़ रुपए यूपीए ने दिये. मोदी ने अपने 10-15 उद्योगपति मित्रों को 30 लाख 50 हजार करोड़ रुपए का कर्जा माफ कर दिया. 10-15 मनरेगा का पैसा अपने दोस्तों को दे दिया. नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, विजय माल्या को लेकर भी राहुल ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. राफेल मामले को लेकर भी राहुल गांधी ने सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि 526 करोड़ रुपए का हवाई जहाज मोदी सरकार ने 1600 करोड़ रुपए में खरीदा. उन्होंने मोदी पर आरोप लगाया कि अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए यह सौदा किया गया. राहुल गांधी ने कहा कि सरकार ने अनिल अंबनी को 30 हजार करोड़ गिफ्ट दिया.

राहुल गांधी ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही राज्य के किसानों का 10 दिनों में कर्जा माफ करेंगे, उन्होंने कहा कि 2 साल से जो किसानों का बोनस बकाया है वो भी उन्हें दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेशल छत्तीसगढ़ में नए कृषि विश्वविद्यालय खोले जाएंगे.

Source: 
lalluram.com

Related News