पुलिस को बड़ी सफलता, 2 वर्दीधारी नक्सली ढेर

naxalite-arrested.jpg

पुलिस-नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने यहां दो वर्दीधारी नक्सलियों को ढेर कर दिया है. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ गोलापल्ली थाना इलाके के रसातोंग के जंगलों में हुई. डीआरजी की टीम के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई. नक्सलियों ने पुलिस पर फायरिंग की, लेकिन पुलिस ने 2 नक्सलियों को मार गिराया.
घटनास्थल से पुलिस को भरमार बंदूक, 12 बोर की बंदूक, पिट्ठू समेत भारी संख्या में नक्सली सामग्री बरामद हुई है. फिलहाल मारे गए दोनों नक्सलियों की शिनाख्त नहीं हुई है.

बता दें कि रविवार शाम करीब 6 बजे रसातोंग के जंगलों में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ हुई. दरअसल पुलिस नक्सलियों पर दबाव बनाने के लिए लगातार यहां एंटी नक्सल ऑपरेशन चला रही है. मुखबिर की सूचना पर DRG टीम ने रसातोंग के जंगल में नक्सलियों को घेर लिया. जिस पर नक्सलियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. करीब आधे घंटे तक दोनों ओर से फायरिंग होती रही. इसके बाद नक्सली जंगल का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गए.

पुलिस ने जब वहां सर्चिंग की, तो 2 वर्दीधारी नक्सलियों का शव मिला. साथ ही भारी मात्रा में नक्सली सामान, बंदूक, वायरलेस सेट और पिट्ठू बरामद हुआ. पुलिस ने नक्सलियों के शव और मौके पर मिले सामान को गोलापल्ली लेकर आ गई है. नक्सलियों की शिनाख्त की जा रही है.

नक्सल ऑपरेशन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ल ने लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में पुष्टि की है कि 2 नक्सलियों को ढेर कर दिया गया है.

Source: 
Lalluram News

Related News