पोंडी से ग्राम कुंवारपुर तक बनेगा सड़क मार्ग

कलेक्टर ने अपने भ्रमण के दौरान विकासखंड भरतपुर के दूरस्थ वनांचल के ग्राम पोंडी पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों से सौजन्य मुलाकात की। मुलाकात के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि, ग्राम पोंडी से भैसून नदी तक और ग्राम पोंडी से ग्राम कुंवारपुर तक सड़क मार्ग नहीं होने के कारण बारिश के मौसम में आवागमन में ग्रामीणों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
इस सड़क मार्ग के बन जाने से ग्रामीणेंा को आवागमन की सुलभ सुविधा उपलब्ध हो सकेगी। उन्होंने ग्राम पोंडी से भैसून नदी तक और ग्राम पोंडी से ग्राम कुंवारपुर तक सडक मार्ग बनाने की मांग की। कलेक्टर ने ग्रामीणों की मांग को ध्यान में रखते हुए ग्राम पोंडी से भैसून नदी तक और ग्राम पोंडी से ग्राम कुंवारपुर तक सड़क मार्ग बनाने के लिए ग्रामीण यांत्रिकी विभाग के अधिकारी को प्रस्ताव बनाकर प्रेषित करने के निर्देश दिए।
इस अवसर पर कलेक्टर ने ग्रामीणों से विद्युत, पेयजल और निस्तारी की सुविधा के लिए उपलब्ध जल संरचनाओं की जानकारी के साथ-साथ मुख्यमंत्री खाद्यान्न सहायता योजना के तहत खाद्यान्न की उपलब्धता और वितरण, सामाजिक सुरक्षा पेंशन, महात्मागांधी राष्ट्रीय रोजगार गारंटी योजना के तहत मजदूरी भुगतान, प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना आदि की जानकारी प्राप्त की।
इस दौरान भरतपुर अनुभाग के अनुविभागीय अधिकारी राजस्व रवि राही, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के कार्यपालन अभियंता विजय मिंज, कृषि विभाग के उपसंचालक डीके रामटेके सहित हीरालाल और ग्रामवासी उपस्थित थे।

Source: 
Vision News Service

Related News