प्रचार के लिए पहुंचे राज बब्बर, बोले – 15 साल तक शासन के बाद भी डॉक्टर साहब न नब्ज पकड़ पाए और न ही इलाज…

प्रचार के लिए पहुंचे राज बब्बर, बोले – 15 साल तक शासन के बाद भी डॉक्टर साहब न नब्ज पकड़ पाए और न ही इलाज…

छत्तीसगढ़ में 15 सालों तक डॉक्टर ने शासन किया. 15 सालों में ना तो नब्ज पकड़ाई और ना ही इलाज हुआ, अब छत्तीसगढ़ से बीजेपी सरकार का जाना तय है. यह बात विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए शुक्रवार को रायपुर पहुंचे कांग्रेस से स्टार प्रचारक राज बब्बर ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही.

राज बब्बर ने इस अवसर पर माओवादी को भटके हुए क्रन्तिकारी कहने पर फिर कहा कि क्रांत्रि विचारों, व्यवहार और बोली से होती है, गोलियों से सिर्फ आतंकवाद पनपता है. गौरतलब है कि कांग्रेस के स्टार प्रचारक राज बब्बर अपने चार दिवसीय प्रवास के दौरान वे प्रदेश के दर्जनभर विधानसभा में प्रचार करेंगे. तय कार्यक्रम के अनुसार, मुंबई से रायपुर पहुंचने के बाद शुक्रवार को दोपहर 1 बजे महासमुंद में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे. इसके बाद 2 बजे मोपका में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे. दोपहर 3.30 बजे तखतपुर में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे. शाम 6 बजे रायपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में आयोजित स्थानीय कार्यक्रम भाग लेंगे रात्री विश्राम रायपुर में करेंगे.

शनिवार को खैरागढ़ में करेंगे प्रचार
प्रातः 11 बजे रायपुर से पैलीमेटा से खैरागढ़ विधानसभा के लिए प्रस्थान करेंगे. जहां 12 बजे पैलीमेटा में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे.इसके बाद 1.30 बजे खैरागढ़ में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे. दोपहर 3 बजे मोहला के स्थानीय कार्यक्रम भाग लेंगे. शाम 6 बजे उत्तर विधानसभा में जनसंपर्क कार्यक्रम में भाग लेंगे. रविवार को सुबह 11:30 बजे रायपुर से कुनकुरी विधानसभा के लिए प्रस्थान करेंगे. 12:15 बजे कुनकुरी में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे. 1:45 बजे चंद्रपुर में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे. 3:30 बजे धमतरी में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे एवं रोड शो करेंगे. इसके बाद 12 नवंबर सोमवार को प्रातः 10:50 बजे रायपुर से दिल्ली प्रस्थान करेंगे.

Source: 
lalluram.com

Related News