फिर मानवता हुई शर्मसार, निर्दयी मां-बाप ने जीवित नवजात बच्ची को बाड़ी में फेंका,इस तरह बचाई गई बच्ची की जान…

फिर मानवता हुई शर्मसार

महासमुंद जिले के सुईनारा गांव में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला मामने आया है, जहां गांव के बाड़ी में एक नवजात जीवित बच्ची मिली है.जानकारी मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई,जिसके बाद नवजात को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल ये पूरा मामला बुंदेली थाने का बताया जा रहा है. किसी ने बच्चे को जन्म देने के बाद बाड़ी में फेंक दिया था. गांव के बच्चे जब खेल रहे थे तभी अचानक रोने की आवाज आई, तो बच्चों ने जाकर देखा तो नवजात बच्ची जमीन पर पड़ी हुई थी. बच्चों ने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी. गांव की मितानिन ने बच्चे को वहां से उठाकर उसकी साफ-सफाई की. जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

विज्ञापन

पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर तत्काल बच्ची को 108 की मदद से महासमुंद जिला अस्पताल पहुंचाया गया. साथ ही आस-पास के अस्पताल में तत्काल में जन्में बच्चों की जानकारी जुटाने में लग गई है.

वहीं गांव में इस तरह की घटना होने के बाद से लोग तरह-तरह की बात कर रहे है. साथ ही बच्ची होने की वजह से इसको फेंकने की बात भी सामने आ रही है.

पुलिस का कहना है कि बच्ची पूरी तरह से सुरक्षित है. उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. बच्ची किसकी है, कहां से यह बच्चा यहां फेंका गया है. इसकी जांच की जा रही है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Source: 
lalluram.com

Related News