फिल्म बंधन प्रीत के कलाकार 7 को चन्द्रा टॉकीज में होंगे दर्शको से रूबरू

फिल्म बंधन प्रीत के कलाकार 7 को चन्द्रा टॉकीज में होंगे दर्शको से रूबरू

छत्तीसगढ़ी, साउथ एवं उडिय़ा भाषा में बनी एक्शन से भरपूर फिल्म बंधन प्रीत के कलाकार शुक्रवार 7 दिसंबर को फिल्म के पहले शो 11 बजे से 2 बजे में चन्द्रा टॉकीज में फिल्म देखने आने वाले दर्शकों से मुलाकात करेंगे। इसके अलावा फिल्म का प्रिमियर शो भी यहां सुबह 11 बजे होगा। इसमें छत्तीसगढ़ी फिल्म बंधन प्रीत के के सभी कलाकारों के अलावा छॉलीवुड के अन्य जाने माने प्रसिद्ध कलाकार, निर्देशक, प्रोड्युसर सहित छत्तीसगढ़ी फिल्मों से जुड़ अन्य लोग फिल्म के प्रिमीयर शो में आयेंगे। उक्त जानकारी आज इंडियन कॉफी हाउस में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में फिल्म के प्रोडयूसर एवं नायक के मुरली आचार्य ने दी।
उन्होंने बताया कि 7 दिसंबर को भिलाई के चन्द्रा टॉकीज, रायपुर के प्रभात टॉकीज, के अलावा बिलासपुर, धमतरी सहित छत्तीसगढ के 10 सिनेमा हॉल में प्रदर्शित हो रही है। पत्रकारवार्ता में फिल्म के निर्देशक धर्मेन्द्र चौबे ने बताया कि इस फिल्म में अधिकांशतर छत्तीसगढ़ी, भोजपुरी, हिन्दी फिल्मों के तथा टीवी सीरियलों के जाने माने और चर्चित चेहरे हैं। जिसमें के मुख्य कलाकार नायक के मुरली आचार्य, रियाज खान, नायिका पूनम मिश्रा, माहिरा खान, सिम्मी मेश्राम, छत्तीसगढी एवं भोजपुरी फिल्मों के जाने मान एक्टर ललित उपाध्याय, उपासना वैष्णव, धमेन्द्र चौबे, सरला सेन विनय अम्बस्ट, धमेन्द्र अहिरवार, तपेन्द्र थापा, पुष्पेन्द्र सिंह, सुरेश गोण्डाले, छत्तीसगढ़ी एवं भोजपुरी फिल्मों के एक्टर एवं गीतकार शमशीर सिवानी, सलीम अंसारी, शैलेश साव, बुद्धिसागर शर्मा, जितेन्द्र चौधरी, अशफाक खान, रेहान, हिरो और हिराईनों के बचपन का रोल नगर के प्रसिद्ध पत्रकार शमशीर सिवानी के पुत्र तनवीर अहमद खान, ध्रुप, आयान मंसूरी और अपेक्षा थापा ने किया है।
आज जहां देश में हिन्दु मुस्लिम के बीच अलगाववाद की राजनीति चल रही है इससे हटकर इस फिल्म में हिन्दु मुस्लिम एकता को बहुत ही बढिय़ा ढंग से प्रदर्शित किया गया है, एक ही छत की नीचे कैसे हिन्दु मुस्लिम एकसाथ रहते हैं, और एक दूसरे के सुख दुख में कैसे काम आते हैं, एक दूसरे का गम अपना मानकर एक दूसरे का साथ उम भर देते हैं। वहीं इस फिल्म में भाई बहन के प्यार को बहुत ही बढिय़ा तरीके से पिरोया गया है, इसके अलावा इसमें साउथ स्टाईल में एक्षन इस फिल्म की जान है। इसके रक्षाबंधन वाली गीत के अलावा सभी गाने बेहद ही कर्णप्रिय है,इसके कई गाने विषाखापटनम के समु्रदीय स्थल सहित साउथ के अन्य आकर्षक लोकेशन पर फिल्माया गया है।

Source: 
visionnewsservice.in

Related News