बढ़ती महंगाई को लेकर अनोखा विरोध प्रदर्शन, भूपेश बघेल ने दौड़ाया बैलगाड़ी, तो टीएस बाबा ने फर्राटेदार चलाई साइकिल

बढ़ती महंगाई को लेकर अनोखा विरोध प्रदर्शन, भूपेश बघेल ने दौड़ाया बैलगाड़ी, तो टीएस बाबा ने फर्राटेदार चलाई साइकिल

विधानसभा सत्र के दूसरे दिन सड़कों पर एक अनोखा नजारा देखने को मिला. जहां एक ओऱ कांग्रेस नेता पेट्रोल, डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर बैलगाड़ी में बैठकर विरोध प्रदर्शन करते हुए विधानसभा पहुंचे. वहीं दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव भी सड़कों पर फर्राटेदार साइकिल दौड़ाते दिखे. बढ़ती महंगाई को देखते हुए टीएस बाबा साइकिल उठाकर खुद ही साइकिल चलाते हुए विधानसभा पहुंचे.

इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल भी खुद ही बैलगाड़ी हांकते हुए नजर आए. भूपेश भी एक अलग अंदाज से बैलगाड़ी में बैठकर बैलों को हांकते हुए विधानसभा पहुंचे. इनके इस नजारे को देख सब हैरान हो रह गए. वहीं इनके साथ टीएस सिंहदेव भी नजर आए. वहीं अलग-अलग बैलगाड़ियों में सवार होकर धमतरी विधायक गुरुमुख सिंह होरा, विधायक बृहस्पति सिंह भी नजर आए. इस दौरान भूपेश बघेल को सदन में आने से तीन बार रोका गया. यहां तक की विधानसभा के गेट पर भी रोका गया. जिसे उन्होंने कार्रवाई करने की मांग की है.

दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंह देव सड़कों पर फर्राटेदार साइकिल दौड़ाते दिखाई दिए. उनके इस हट के अलग अंदाज को देखने सड़कों पर भीड़ जमा हो गई. बाबा साइकिल ऐसे चला रहा है कि मानों वो जैसा बचपन की यादे ताजा कर रहे हो. टीएस बाला ब्लू कलर की साइकिल में सफेद कुर्ता पहने, गले में लाल गमछा डाले और आंखों में चश्मा पहने नजर आए. पेट्रोल, डीजल की बढ़ती महंगाई को देखते हुए उन्होंने साइकिल से विधानसभा जाने का फैसला लिया और विधानसभा भी पहुंचे.

विधानसभा पहुंचते ही कांग्रेस की ओर विधानसभा में गर्मागरम बहस शुरु हो गई. काफ देर बहस के बाद सदन में कांग्रेस की जमकर नारेबाजी करने लगे. वहीं अब सदन की कार्यवाही दस मिनट के लिए स्थगित कर दी गई है.

Source: 
lalluram.com

Related News