बाहरी नेता को उम्मीदवार बनाने से भाजपा कार्यकर्ता हुए नाराज, इन भाजपा नेताओं ने कहा स्थानीय को दें टिकट नहीं तो लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव …

बाहरी नेता को उम्मीदवार बनाने से भाजपा कार्यकर्ता हुए नाराज, इन भाजपा नेताओं ने कहा स्थानीय को दें टिकट नहीं तो लड़ेंगे निर्दलीय

रामानुजगंज विधानसभा की टिकट घोषणा होने के बाद विरोध शुरू हो गया है. विधानसभा क्षेत्र के दावेदार रामकिशुन को टिकट दिए जाने का विरोध कर रहे हैं. टिकट की दावेदार जिला पंचायत सदस्य विनय पैकरा बागी हो गए हैं. उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. विनय पैकरा का कहना है कि रामविचार नेताम की पत्नी पुष्पा नेताम को टिकट मिलता तो वे चुनाव नहीं लड़ते.

साथ क्षेत्र के अन्य जनप्रतिनिधि को अगर टिकट मिलता तो भी वे मान जाते. लेकिन रामकिशुन बाहरी है. उनका विधानसभा क्षेत्र सामरी हैं. और वह भी केवल अनुसूचित जनजाति आयोग के सदस्य है, जबकि रामविचार नेताम की पत्नी पुष्पा जिला पंचायत अध्यक्ष है. वहीं नेहीलाल आयाम ने भी दावेदारी की थी. उनको भी टिकट नहीं दिया गया. प्रदेश अजा मोर्चा का कार्यसमिति सदस्य विनय पैकरा ने कहा कि सगंठन किसी स्थानीय को मौका देती है तो हम लोग अपना नाम वापस ले लेंगे.

रामानुजगंज से तारावती सिंह ने भी टिकट बंटवारे को लेकर विरोध जताया है. रामानुजगंज से जिला पंचायत सदस्य तारावती सिंह ने बाहरी उम्मीदवार को टिकट देना का विरोध किया है. उनका कहना है कि हमारा भी दावेदारों की सूची में नाम था लेकिन हमको टिकट नहीं दिया. जबकि बाहरी विधानसभा के बाहर के व्यक्ति तो टिकट दे दिया. अब उसके खिलाफ निर्दलीय चुनाव लडूंगी.

Source: 
lalluram.com

Related News