बेरला में कांग्रेस का बड़ा प्रदर्शन, पुलिस पर लगाया आतंक फैलाने का आरोप

wp-1502958160369.-990x743.jpeg

बेरला की घटना को लेकर कांग्रेस ने गुरुवार को बड़ा प्रदर्शन किया है। पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेसी बेरला पहुंचे। प्रदर्शन में ताम्रध्वज साहू, रविन्द्र चौबे, मो. अकबर, छाया वर्मा, सहित सभी बड़े नेता शामिल हैं।

कांग्रेस नेताओं ने पुलिस पर दमन और आतंक फैलाने का आरोप लगाया है। कल बेरला में कांग्रेस ने प्रदर्शन किया था जिसमें पुलिस ने कांग्रेसियों पर लाठी भांजी थी। पुलिस ने 60 कांग्रेसियों पर 307 का मामला दर्ज किया था।
बेरला थाना के बरगांव में हुए सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की मांग को लेकर बुधवार को कांग्रेसियों के साथ ग्रामीणों ने एसडीएम कार्यालय का घेराव किया था। इसी दौरान गांव वालों की पुलिस के साथ कहासुनी हुई और फिर विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस वालों ने ग्रामीणओं पर लाठी चार्ज कर दिया।

जिसके बाद स्थिति ज्यादा बिगड़ गई और ग्रामीणों ने पुलिस वालों पथराव कर दिया व उनकी दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई कर दी। इस घटना में एएसपी, टीआई सहित दर्जनों पुलिस वालें घायल हुए थे, वहीं कुछ ग्रामीणों को भी चोट आई थी इस घटना के बाद पुलिस ने 60 कांग्रेसियों पर धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर दिया था।

Source: 
lalluram.com

Related News