ब्रेकिंग: पद्मश्री अनुज शर्मा को छॉलीवुड के अभिनेता मनमोहन सिंह ठाकुर ने बताया मौकापरस्त, सीएम से की उन्हें असली जगह दिखाने की अपील

ब्रेकिंग: पद्मश्री अनुज शर्मा को छॉलीवुड के अभिनेता मनमोहन सिंह ठाकुर ने बताया मौकापरस्त, सीएम से की उन्हें असली जगह दिखाने की अ

छॉलीवुड के अभिनेता मनमोहन सिंह ठाकुर ने एक लिखित बयान जारी करते हुए, मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को मौकापरस्त लोगों के बारे में संज्ञान लेते हुए उन्हें असली जगह दिखाने की अपील की है. इस दौरान मनमोहन ने दो समाचारों की क​टिंग भी जारी है.

मनमोहन सिंह ठाकुर
उनका यह पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट के माध्यम से मनमोहन ने छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सुपर स्टार और पद्मश्री अनुज शर्मा पर सीधे तौर पर कटाक्ष किया है. हालांकि उन्होंने अपने बयान में उनका नाम नहीं लिया है, लेकिन इस बयान का साथ जो समाचार उन्होंने पोस्ट किया है, वह समाचार अनुज शर्मा के बयानों को लेकर प्रकाशित किया गया था.

मनमोहन ठाकुर ने अपने लि​खित बयान में कहा ​है कि ”दो महीना पहले सरकार पर अपमान करने और कलाकारों को भूखा मारने का आरोप लगाओ और दो महीने बाद सरकारी सहयोग से होने वाले आयोजन में सम्मान पाओ. मेरा अब भी दावा है, कि ये कलाकार सेकंड लाइन के फ़्रस्ट्रेटेड अधिकारियों के हाथों की वो बंदूक है, जिसका उपयोग ये अधिकारी समय समय पर सरकार को बदनाम करने के लिए करते हैं और ये उपयोग होता भी है.

क्योंकि इसे पता है सरकार भले बदल जाए, अधिकारी तो वहीं रहेंगे. अधिकारी वहीं तो फिर इसकी दुकानदारी में आंच कैसा. साल 2008 से 2010 तक यूथ कांग्रेस में वाइस प्रेसिडेंट रह चुके, इस मौकापरस्त कलाकार का मतलब सिर्फ लाभ तक सीमित रहता है, लाभ खत्म तो रिश्ता खत्म.

सरकार की बदनामी करने वाले को सरकारी सहयोग से हुए आयोजन में सम्मान देना उन लाखों कलाकारों का अपमान है, जो सरकार को चौथी बार भी जिताना चाहते हैं. मुख्यमंत्री संज्ञान ले और इस मौकापरस्त को इसकी असली जगह दिखाए.धन्यवाद”

पद्मश्री अनुज शर्मा
मनमोहन ठाकुर ने अपने इस बयान के दो प्रकाशित समाचारों को भी पोस्ट की है. पहला समाचार ‘लल्लूराम डॉटकाम’ में छॉलीवुड के कलाकारों की पीड़ा को लेकर प्रकाशित खबर है. जिसका शीर्षक ”पद्मश्री अनुज शर्मा बोले- छत्तीसगढ़ के कलाकार भूखे मर रहे हैं, सरकार को कोई चिंता नहीं, चुनाव लड़ने के भी दिए संकेत…
” है. जो कि सरकार द्वारा छॉलीवुड के कलाकारों की उपेक्षा को लेकर प्रकाशित की गई थी.

वही दूसरी खबर मनमोहन ने एक अखबार की पोस्ट की है, जो एक निजी चैनल द्वारा आयोजित कार्यक्रम की है. जिसमें अनुज शर्मा मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के हाथों सम्मानित किये जा रहे है.

Source: 
lalluram.com

Related News