भाजपा पार्षद पर लगा पालिकाकर्मी के साथ कार्यालय में घुसकर मारपीट का आरोप, कर्मचारी हुए लामबन्द, दी यह चेतावनी…

भाजपा पार्षद पर लगा पालिकाकर्मी के साथ कार्यालय में घुसकर मारपीट का आरोप, कर्मचारी हुए लामबन्द, दी यह चेतावनी…

भाजपा पार्षद द्वारा मनेन्द्रगढ़ नगरपालिका के कर्मचारी के ​साथ मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले को लेकर नगरपालिका के सभी कर्मचारी लामबन्द हो गये है. उन्होंने मारपीट करने वाले भाजपा पार्षद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

कर्मचारियों की मांग है कि मारपीट करने वाले भाजपा पार्षद के खिलाफ जल्द से जल्द कार्यवाही की जाये. कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि यदि ऐसा नहीं किया गया तो आने वाले समय में उनके द्वारा उग्र आंदोलन किया जायेगा.

नगरपालिका कर्मचारियों का आरोप है कि भाजपा पार्षद सरजू यादव ने जल गृह में पदस्थ कर्मचारी गणेश राव के कार्यालय में घुसकर मारपीट की है. कार्मचारियों की माने तो पार्षद ने उनके मन के मुताबिक लाइन में पानी का वितरण न करने के कारण कर्मचारी के साथ मारपीट की है. घटना के बाद से ही कर्मचारियों में भय का माहौल है.

जिसके बाद कर्मचारियों ने मुख्य नगरपालिका अधिकारी को ज्ञापन सौपते हुए मांग की है कि दो दिन के भीतर मारपीट करने वाले भाजपा पार्षद सरजू यादव के खिलाफ कार्रवाई की जाये. साथ ही कर्मचारियों ने चेतावनी भी दी है कि यदि ऐसा नहीं किया गया तो उनके द्वारा आने वाले समय में उग्र आन्दोलन किया जायेंगा.

Source: 
lalluram.com

Related News