भारी संख्या में लोन लेने बैंक पहुंचे कांग्रेसी, लेकिन बैंक में घुसने के पहले ही पुलिस ने उन्हें रोका, क्योकि…

भारी संख्या में लोन लेने बैंक पहुंचे कांग्रेसी, लेकिन बैंक में घुसने के पहले ही पुलिस ने उन्हें रोका, क्योकि…

पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों का विरोध में आज राजधानी रायपुर में कांग्रेस द्वारा अनोखा प्रदर्शन किया गया. इस दौरान भरी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता बूढ़ापारा स्थित यूनाइटेड बैंक में पेट्रोल के लिए लोन लेने पहुंचे. लेकिन पुलिस ने इन कार्यकार्ता को बैंक के बाहर ही रोक दिया.

प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों का कहना है कि पेट्रोल-डीजल की लगातार मूल्य वृद्धि हो रही है. जिससे छोटे-छोटे व्यापारियों को बहुत परेशानी हो रही है. कांग्रेसियों ने कहा कि लागों ने लोन पर गाड़ी तो ले लिया है, लेकिन पेट्रोल के दाम बढ़ने से पेट्रोल भरवाने के लिए उनके पास पैसे नहीं है, इसलिए अब पेट्रोल के लिए बैंक लोन दें.

कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कन्हैया अग्रवाल ने बताया कि पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दाम सुरसा के मुंह की तरह लगातार बढ़ते जा रहे है और सरकार महगांई के दौर में पंप बंद कर चुकी कंपनियो के फायदे के लिए कच्चे तेल की कम कीमतों के बावजूद रेट कम नहीं होने दे रही है.कन्हैया ने कहा की सरकार को देश की 125 करोड़ जनता की चिंता नहीं है. जो पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य वृद्धि के कारण महगांई का शिकार हो रही है.

बता दे कि आज का यह प्रदर्शन कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कन्हैया अग्रवाल के नेतृत्व किया गया. जिसमें शहर अध्यक्ष विकास उपाध्याय सहित काफी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे. वही कांग्रेस के प्रदर्शन को देखते हुए बैंक और उसके पास पास भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था.

Source: 
lalluram.com

Related News