महानदी पर कोई विवाद नहीं , चुनाव नजदीक आते ही सियासी लाभ लेने ओडिशा सरकार बेवजह उठा रही है मुद्दा- सीएम रमन सिंह

महानदी पर कोई विवाद नहीं , चुनाव नजदीक आते ही सियासी लाभ लेने ओडिशा सरकार बेवजह उठा रही है मुद्दा- सीएम रमन सिंह

मुख्यमंत्री रमन सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि महानदी पर ओडिशा सरकार द्वारा लगाए जा रहे आरोप सियासी बयानबाजी है, चुनाव नजदीक आते ही इस तरह के बयान दिए जा रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि ओडिशा और मध्यप्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री विजु पटनायक और अर्जुन सिंह ने इस पर पहल की थी और और दोनों सरकारों के बीच समझौता भी हुआ था. अब कोर्ट ने भी फैसला दे दिया है, कोई विवाद नहीं है. फिर भी इस तरह के सियासी बयानबाजी जारी है. जबकि अभी यहां से इतना पानी जा रहा है जिससे उनके बांध को तीन बार भरा जा सकता है.

विकास यात्रा पर चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कल तक 36 विधानसभा क्षेत्र में विकास यात्रा पहुंच चुका है , गर्मी 46 डिग्री तक पहुंच चुका है. इस गर्मी के बाद भी लोग पहुंच रहे हैं, बेहद उत्साह का माहौल है.

विपक्ष को विकास की समझ ही नहीं

रायगढ़ में सड़कों का जाल बिछ चुका है. आज ये शहर साफ सुथरे शहर के रूप में आगे बढ़ रहा है. मुख्यमंत्री ने कहा आम आदमी के जीवन परिवर्तन ही हमारा लक्ष्य, आप देश के किसी राज्य में जाकर देख लें , आप कहेंगे छग बेहतर स्थिति में है. पीएम मोदी यूं ही तारीफ नहीं करते वे बहुत मुश्किल से किसी की तारीफ करते हैं. लेकिन विपक्ष को विकास दिखता ही नहीं , इसलिए अभी वे 15 साल और विपक्ष पर बैठेंगे.

शिक्षाकर्मी धैर्य रखें

मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि शिक्षाकर्मी धैर्य रखें उन्हें जल्द सम्मानजनक समाधान मिलेगा.

Source: 
lalluram.com

Related News