मुंगेली कलेक्टर के खिलाफ कर्मचारी ने की शिकायत, कलेक्टर ने दी गोली मारने की दी धमकी

मुंगेली कलेक्टर के खिलाफ कर्मचारी ने की शिकायत, कलेक्टर ने दी गोली मारने की दी धमकी

एक कर्मचारी संगठन के नेता ने जिला कलेक्टर एनएन एक्का के ऊपर आंदोलन को कुचलने और गोली मरवाने की धमकी देने का सनसनीखेज आरोप लगाते हुए पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. कर्मचारी नेता राजेन्द्र कोशल ने पुलिस में आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की है.

पुलिस को दिए आवेदन में कोशले ने लिखा है कि वे लोग मजदूरों के हितों को लेकर 15 दिन से कलेक्ट्रेट के सामने धरना दे रहे थे. जिसकी कलेक्टर से विधिवत अनुमति भी लिए थे. लेकिन 30 सितंबर की रात 8 बजे 9425280067 एवं 7746051733 से उनके मोबाइल में एक कॉल आया.

कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा ” मैं कलेक्टर बोल रहा हूं, तुम जल्दी से जल्दी आंदोलन समाप्त कर दो, मुख्यमंत्री जी का दौरा होने वाला है उससे पहले आंदोलन समाप्त हो जाना चाहिए. नहीं तो मैं तुमको गोली मरवा सकता हूं, तुम्हारा पंडाल उखाड़ कर जेल भेजवा सकता हूं.” धमकी से मेरा परिवार दहशत में है.

हां मैंने किया था फोन

एन.एन. एक्का, आईएएस
कोशले ने पुलिस को दिए गए आवेदन में जो नंबर लिखा है वह जिला कलेक्टर एनएन एक्का का है. लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में कलेक्टर ने यह स्वीकार किया है कि उन्होंने कोशले को फोन कर आंदोलन समाप्त करने के लिए कहा था लेकिन गोली मारने जैसी किसी भी धमकी से उन्होंने इंकार किया है. उनका कहना है कि उन्होंने कोशले को बताया कि उनके संगठन के राष्ट्रीय नेता से उन्होंने फोन पर बात किया है जिसमें उन्होंने आंदोलन खत्म करने की जानकारी दी, इसी बात को लेकर उन्होंने कोशले को फोन कर आंदोलन समाप्त करने के लिए कहा था.

Source: 
Vision News Service

Related News