मुख्यमंत्री के विस क्षेत्र में खुलकर हुआ भ्रष्टाचार : पुनिया

मुख्यमंत्री के विस क्षेत्र में खुलकर हुआ भ्रष्टाचार : पुनिया

राज्यसभा सांसद एवं छग कांग्रेस के प्रभारी पीएल पुनिया ने कांग्रेस भवन में मैराथन बैठक कर कार्यकर्ताओं को चार्ज करते हुए चुनावी रणनीति पर चर्चा की।
कांग्रेस के प्रवक्ता इकरामुद्दीन सोलंकी ने बताया कि श्री पुनिया कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर चुनावी रणनीति पर चर्चा करते हुए कहा कि आज विगत 15 वर्षों से मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, लेकिन विकास के नाम पर जिस तरह से भ्रष्टाचार उनके विधानसभा क्षेत्र में हुआ है, वह अपने आप में एक इतिहास है। जिस काम में देखा उस काम में भ्रष्टाचार है। विगत दिनों मैं राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र के उस गांव में गया, जहां आदर्श ग्राम के रूप में बखान करने वाले मुख्यमंत्री और उनका गोद लिया हुआ गांव आज मूलभुत सुविधाओं सें वंचित है और दूसरी ओर मुख्यमंत्री कहते हैं कि हमने विकास किया है।
श्री पुनिया ने कहा कि इस सरकार ने किसी को भी नहीं छोड़ा, आदिवासियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। और किसान आत्महत्या करते रहे। शिक्षाकर्मियों को जेल में ठूंसा गया। सरकार ने लोगों का अमन, चैन, सुख, चैन छिन लिया। आम आदमी स्वास्थ्य सेवाएं, शिक्षा व्यवस्था, बिजली के साथ-साथ अमन चैन से रहने का हक भी सरकार ने छीन लिया। राज्य की खनिज संपदा तक को इस सरकार ने बेचा। बिजली की बिलों की दामों में आम जनता के लिए 40 से 100 प्रतिशत तक बढ़ोतरी की गई। उपभोक्ताओं पर दोहरा कर लगाकर 250 करोड़ रुपए मनमाने ढंग से वसूले गए। किसानों के बिजली के दाम बेतहाशा बढ़ा दी गई। मंहगी होती बिजली और उपभोक्ताओं से टैक्स की दो-दो बार वसूली की गई। मुख्यमंत्री अपना विकास हेलिकाफ्टर से ही देखकर खुश हो जाते है। कार्यक्रम का संचालन बसंत बहेकर एवं आभार प्रदर्शन शहर कांगे्रस अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Source: 
visionnewsservice.in

Related News