मुठभेड़ के बाद बौखलाए नक्सलियों ने सड़क मार्ग बाधित कर फेंके बैनर पर्चे, पुलिस-नक्सली मुठभेड़ को बताया फर्जी…

मुठभेड़ के बाद बौखलाए नक्सलियों ने सड़क मार्ग बाधित कर फेंके बैनर पर्चे

नक्सलियों ने मानपुर के बीच धवलपुर में सड़क पर पेड़ गिरा कर मार्ग बाधित कर दिया है. साथ ही मौके पर बैनर पोस्टर भी फेंके है. एमएन डिवीजन कमेटी ने इस पर्चे को फेंका है, और लाल स्याही से लिखे गए है ये पर्चे.

नक्सली जवानों की सफलता को लेकर बौखलाए हुए है. जिससे अपना तांड़व लोगों के बीच बरसाने की कोशिश कर रहे है. नक्सली 11 मई को हुई पुलिस-नक्सली मुठभेड़ को फर्जी बता रहे हैं. जिसके विरोध में यह पर्चे फेंके है. साथ ही इस पर्चे को लाल स्याही से लिखा गया है. इससे यह कहा जा सकता है कि एमएन डिवीजन कमेटी के नक्सलियों ने यह पर्चा फेंका है.

सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई है. पेड़ हटाने का काम किया जा रहा है जिससे सड़क मार्ग को चालू कराया जा सके.

नक्सलियों ने पर्चे फेंक कर गांव वालों से कार्ल मार्क्स की जंयती बनाने की कर रहे अपील…

पंकज सिंह भदौरिया, दंतेवाड़ा. वहीं दूसरी ओर भी नक्सलियों ने पर्चे पेंके है. एनएमडीसी डिपॉजिट 5 के पास नक्सलियों ने बैनर पोस्टर फेंके है. नक्सलियों ने इस पर्चे का माध्यम से कहा है कि कार्ल मार्क्स की जंयती सभी गांव गांव में मनाया जाए. दक्षिण सब जोनल ब्यूरो भाकपा नक्सलियों ने यह पर्चे फेंके है.

नक्सली पुलिस को भारी पड़ता देख इस तरह की हरकत कर रहे है. पूरी तरह से नक्सली बौखलाए हुए है. इस लिए लोगों से काल मार्क्स की जंयती बनाने की अपील कर रहे है. अपनी ओर ग्रामीणों को खींचने की कोशिश कर रहे है. बचेली थाना के आकाशनगर काठमांडू डिपाजिट नंबर 5 के पास ये पर्चे फेंके है.

इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने के बाद यह साफ दिख रहा है कि नक्सली पूरी तरह से बौखला गए है. इस लिए ऐसी हरकत कर रहे है. पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. आस पास के जंगलों में सर्चिंग तेज कर दी है. नक्सलियों के जंगल में छिपे होने की आंशका जताई जा रही है.

Source: 
lalluram.com

Related News