राजीव भवन में बन रहा चुनावी कंट्रोल रूम, मतगणना के दिन जिलों से मिलने वाले आंकड़ों पर नजर रखेंगे पीएल पुनिया ….

राजीव भवन में बन रहा चुनावी कंट्रोल रूम, मतगणना के दिन जिलों से मिलने वाले आंकड़ों पर नजर रखेंगे पीएल पुनिया ….

मतगणना के दिन मंगलवार को कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में मौजूद रहेंगे. पुनिया रविवार शाम को दिल्ली के नियमित विमान से रायपुर पहुंचेंगे. बता दें प्रदेश कांग्रेस द्वारा राजीव भवन में कंट्रोल रूम की स्थापना की जा रही है. यहां वे सभी जिला मुख्यालयों से आने वाली चरणवार मतगणना की जानकारी का देखरेख करेंगे.

एआईसीसी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया के रायपुर प्रवास कार्यक्रम की जानकारी प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने दी है. उन्होंने बताया है कि पुनिया 9 दिसंबर को शाम 7 बजे दिल्ली से इंडिगो के नियमित विमान से रायपुर आ रहे हैं. मतगणना के दिन पुनिया स्वयं राजीव भवन में उपस्थित रहेंगे और सभी जिला मुख्यालयों से आने वाली चरण वार मतगणना की जानकारी की सीधी देखरेख करेंगे.

जानकारी के मुताबिक मतगणना के लिए राजधानी रायपुर स्थित प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय राजीव भवन में कंट्रोल रूम की स्थापना की जा रही है, जो जिलेवार और चरणवार मतगणना की जानकारी संकलन का काम करेगा.

आपको बता दें कि कांग्रेस प्रभारी पुनिया को मतदान के दिन रायपुर में रूकने की अनुमति नहीं मिली थी, जिसको लेकर कांग्रेस ने भारी हंगामा किया था. पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने भेदभाव का आरोप लगाकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से शिकायत तक कर दी थी. अब पुनिया राजीव भवन में कंट्रोल रूम से मतगणना के दिन जिलों से मिलने वाली रूझानों पर नजर रखेंगे.

Source: 
lalluram.com

Related News