रेणु जोगी पहुँची सभा स्थल, राहुल गाँधी का किया स्वागत, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मरकाम भी मंच से गरजे, कहा कि…

रेणु जोगी पहुँची सभा स्थल, राहुल गाँधी का किया स्वागत, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मरकाम भी मंच से गरजे, कहा कि

कोटमी में हो रहे कांग्रेस पार्टी की जनसभा में रेणु जोगी ने सभा स्थल पहुँच कर राहुल गाँधी का स्वागत किया. बता दें कि आज रायपुर के इंडोर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम के बाद अभी शाम को राहुल गांधी पेंड्रा जिले के कोटमी में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं.

वहीँ जनता कांग्रेस के प्रमुख अजीत जोगी भी पेंड्रा में आज ही जनसभा कर शक्ति प्रदर्शन करेंगे. राहुल गांधी की सभा के बाद दो घंटे बाद ही पेंड्रा में अजीत जोगी की सभा होगी. आपको बता दें कि दोनों सभास्थलों की दूरी करीब 20 किमी है. वहीं कांग्रेस का आरोप है कि अजीत जोगी ने बीजेपी के इशारे पर इस सभा का आयोजन किया है.

इधर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हीरा सिंह मरकाम ने कहा कि आज हमारा जो मकसद है वो है संविधान के तहत सामाजिक न्याय, आर्थिक न्याय है. हमारा एक ही नारा है रोटी बचाओ, बेटी बचाओ. खेत बचाओ, देश बचाओ.

यद्यपि आजादी की लड़ाई आपको लड़ना है. आज आर्थिक आजादी और राजनैतिक आजादी चाहिए. ये वक़्त बदलाव का है. हमें खुशी है कि एक युवा नेतृत्व कांग्रेस को मिला है. लाल बहादुर की सोच का भारत बनाना है. स्मार्ट नदी चाहिए, स्मार्ट खेतिहर चाहिए, स्मार्ट आहार चाहिए. जनता अगर खड़ी हो गई तो साम्प्रदायिक ताकते खत्म हो जाएगी. संविधान बचाओ , देश बचाओ.

Source: 
lalluram.com

Related News