रेणु साथ थीं, साथ हैं और साथ रहेंगी- अजीत जोगी

रेणु साथ थीं, साथ हैं और साथ रहेंगी- अजीत जोगी

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) पार्टी के प्रमुख अजीत जोगी ने लल्लूराम डॉट कॉम से खास बातचीत में कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में वे प्रचंड मतों से सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा कि आज की तारीख में उनकी पार्टी छत्तीसगढ़ की नंबर वन पार्टी है.

रेणु जोगी पर दिया बयान

अजीत जोगी ने ये पूछने पर कि रेणु जोगी पत्नी धर्म निभाएंगी या फिर पार्टी धर्म.. उन्होंने कहा कि रेणु जोगी के साथ उनके वैवाहिक जीवन को 41 साल हो गए और वे अलग होंगे, ये बात अकल्पनीय है. उन्होंने कहा कि दोनों साथ थे, साथ हैं और साथ रहेंगे.

पुनिया के बयान पर साधा निशाना

कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पी एल पुनिया के उस बयान पर भी उन्होंने निशाना साधा, जिसमें पुनिया ने कहा था कि चुनाव में सीधी टक्कर भाजपा और कांग्रेस के बीच होगी और जोगी कांग्रेस को वे कॉम्पीटिटर नहीं मानते.

इस बयान पर अजीत जोगी ने कहा कि पुनिया क्या कह रहे हैं, इससे मतलब नहीं, जनता क्या कह रही है, इससे मतलब है. उन्होंने कांग्रेस को अप्रासंगिक बताते हुए कहा कि न तो उसके पास नीति है और न तो दिशा. उन्होंने कहा कि जनबल विजयी होगा, धनबल नहीं और जनबल जोगी कांग्रेस के साथ है.

भाजपा-कांग्रेस की सरकार से दुखी लोग- अजीत जोगी

अजीत जोगी ने कहा कि लोगों ने भाजपा-कांग्रेस का शासन देख लिया है. इसलिए लोगों ने तय कर लिया है कि इस बार जोगी कांग्रेस को ही लाना है..

भाजपा-कांग्रेस आपस में मिली हुई- अजीत जोगी

अजीत जोगी ने रमन सिंह से मिलीभगत के आरोपों पर कहा कि तथ्यों को देखकर आप पता कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि उनके ऊपर हत्या का आरोप लगाया गया, जाति का मामला चला, डकैती का केस रजिस्टर्ड हुआ. जबकि कांग्रेस के कई नेताओं पर आरोप हैं, लेकिन किसी मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसी से पता चलता है कि किसकी किससे मिलीभगत है.

जोगी ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव ने 33 एकड़ जमीन पर बेजा कब्जा किया. अंबिकापुर में 300 करोड़ रुपए की वो जमीन है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. जोगी ने कहा कि पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल के ऊपर भी आरोप है कि सीलिंग से जमीन बचाने के लिए उन्होंने पिता का नाम बदल दिया, फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.

मैं सीडी नहीं, सीजी के बारे में सोचता हूं- अजीत जोगी

अजीत जोगी ने कहा कि सीडी कांड सुन-सुनकर वो तंग आ गए हैं. वे सीडी के बारे में नहीं, बल्कि सीजी यानि छत्तीसगढ़ के बारे में सोचते हैं.

Source: 
Lalluram News

Related News