रेलवे ट्रैक पर पहाड़ गिरा, बाल-बाल बचे बरौनी गोंदिया एक्सप्रेस के यात्री, देखिए तेस्वीरें…

रेलवे ट्रैक पर पहाड़ गिरा

पेंड्रा रेल मार्ग से चलकर रायपुर की ओर आ रही बरौनी गोंदिया एक्सप्रेस के सामने अचानक रेलवे ट्रैक पर पहाड़ गिर गया. पहाड़ गिरते ही रेलवे ट्रैक के ऊपर पत्थरों का ढ़ेर इक्कठा हो गया. चालक ने तत्काल आनन-फानन में एमरजेंसी ब्रेक लगाकर एक्सप्रेस में बैठे यात्रियों की जान बचा ली. इस घटना की वजह से बिलासपुर- पेण्ड्रारोड रेल खण्ड बाधित हो गया है.

जानकारी के मुताबिक रविवार शाम को लगातार हुई तेज बारिश के वजह से भनवारटंक के पास पहाड़ का पत्थर रेलवे ट्रैक पर गिर गया. बिलासपुर कटनी अप और डाउन, पेंड्रा-बिलासपुर अप और डाउन की पैसेंजर ट्रेनें रद्द कर दी गई है. वहीं कई ट्रेनें इसकी वजह से लेट हो गईं हैं. इस रुट से ट्रेनों का आवागमन बाधित हो गया है.

बरौनी गोंदिया एक्सप्रेस भनवारटंक के पास ही पिछले कई घंटों से घड़ी है. घटना की जानकारी लगने के बाद तत्काल रेलवे कर्मचारी मौके पर पहुंच गए है. रेलवे ट्रैक से पत्थरों को हटाने का काम जारी है.

तस्वीरों में आप साफ देख सकते है कि किस तरह से रेलवे ट्रैक पर पहाड़ का पत्थर गिरा हुआ है. और सुरक्षाकर्मी उन्हें हटाने का काम कर रहे है. फिलहाल कितने घंटे तक रेल मार्ग बाधित रहेगा यह कहा नहीं जा सकता है. इससे यात्रियों को भी काफी परेशानी हो रही है.

Source: 
lalluram.com

Related News