लिफ्ट देने के बाद पांच युवकों ने किया युवती के साथ किया गैंगरेप,पुरुष मित्र को भी जमकर पीटा…

लिफ्ट देने के बाद पांच युवकों ने किया युवती के साथ किया गैंगरेप,पुरुष मित्र को भी जमकर पीटा…

यहां से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि यहां पांच युवकों ने एक युवती को सामूहिक रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार घटना तब घटी जब पीड़िता अम्बिकापुर गांधी नगर से किसी काम से डाडगांव अपने रिश्तेदार के यहां काम से गई थी. लेकिन वापस आते समय रात होने के कारण लखनपुर थाना अंतर्गत ग्राम अमगासी में अपनी सहेली के यहाँ रुक गई.

इस दौरान उसने अपने मित्र से संपर्क किया और उसे अमगासी नवापार आने के लिए कहा, इसके बाद लड़की नावापारा मोड़ पर उसका इंतजार करने लगी. लेकिन पुरुष मित्र समय पर नहीं पहुंच सका, इसी दौरान रामेश्वर केवट वहां पहुंच गया और लड़की को लिफ्ट देने के नाम पर उसे जंगल की ओर ले गया. इतना ही नहीं इसी दौरान रामेश्वर केवट के दोस्त भी जंगल पहुंच गए. इसी बीच लड़की का दोस्त भी लड़की को ढूंढता हुआ जंगल में पहुंच गया,लेकिन पांचों युवकों ने मुकेश के साथ जमकर मारपीट की और उसका सर भी फोड़ दिया.

हालांकि पीड़ित लड़की ने जमकर विरोध भी किया लेकिन पांचों युवकों ने एक न सुनी और एक के बाद एक पांचों युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया. और लड़की को वहीं छोड़कर फरार हो गए.

जिसके बाद लड़की के परिजनों ने गुरुवार को इसकी शिकायत लखनपुर में आज दर्ज कराई. जिस पर तुरंत संज्ञान लेते हुए पुलिस ने पांचों आरोपियों को दबोच लिया है. पुलिस ने आरोपियों का नाम दिलबोध निषाद ,दिव्यांशु सिंह,लवकेश सिंह,अजित सिंह और रामेश्वर केवट बताया हैस,जो ग्राम अमगासी के ही रहने वाले हैं. बहरहाल पुलिस ने पांचों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

Source: 
lalluram.com

Related News