लोकतंत्र के लायक नहीं हैं भूपेश : भाजपा

भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को चुनाव आयोग और सरकार की कार्यप्रणाली की तमीज में फर्क करने की नसीहत दी है और कांग्रेस की तयशुदा हार को स्वीकार करने के लिए मनोवैज्ञानिक तौर पर तैयार रहने को कहा है।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता भूपेन्द्र सवन्नी ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की ओर से निर्वाचन आयोग के निर्देशों का पालन अधिकारियों-कर्मचारियों के नहीं करने के आरोप को हास्यास्पद और मानसिक कुंठा का परिचायक बताया है। श्री सवन्नी ने कहा कि हर मोर्चे पर शिकस्त खाकर हताश हो चुके बघेल ने अब अफसरों-कर्मचारियों पर निशाना साधकर यह सिद्ध कर दिया है कि कांग्रेस नेता अब किसी भी स्तर तक गिर जाने के लिए विवश हो गए हैं।
प्रदेश भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस नेता ईवीएम को लेकर पूरे प्रदेश और देश में जिस तरह भ्रम का माहौल पैदा करने का अभियान चलाए हुए हैं, उसमें उन्हें मात ही खानी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि ईवीएम के बदलने, मतदान के आंकड़ों आदि को लेकर जिस तरह कांग्रेस विवाद की नौबत पैदा कर रही है, उससे फिर यह साफ हो रहा है कि कांग्रेस का न तो लोकतंत्र पर यकीन है और न ही लोकतांत्रिक प्रक्रिया व जनादेश के प्रति वह सम्मान रखती है। दरअसल भूपेश बघेल लोकतंत्र के लायक ही नहीं रह गए हैं।

Source: 
visionnewsservice.in

Related News