विधानसभा अध्यक्ष के कार्यक्रम का पत्रकारों ने किया बहिष्कार, यह रही वजह…

विधानसभा अध्यक्ष

बिलाईगढ ब्लॉक में आज भूमि पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल द्वारा भूमि पूजन किया जाना था. ​निर्धारित कार्यक्रम के अुनसार विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल कार्यक्रम में शामिल होने हेलीकाप्टर से बिलाईगढ़ पहुंचे. जहां हेलीपेड पर उनका बड़े जोर शोर के साथ स्वागत किया गया.

इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष हेलीपेड से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. वहां गौरीशंकर अग्रवाल के इस कार्यक्रम को कवर करने के लिए कई स्थानीय पत्रकार भी पहुंच गये. लेकिन इन पत्रकारों को लिए कार्यक्रम स्थल पर कोई जगह निर्धारित की गई थी. जहां से वे कार्यक्रम को अच्छे से कवर कर सके. व्यवस्था न होने के बाद भी जब ये पत्रकार कार्यक्रम कवर करने मंच के सामने पहुंचे, तो उन्हें वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों द्वारा हटा दिया गया.

जिससे यहां मौजूद सभी मीडियाकर्मी आक्रोशित हो गये. इस बीच काफी देर तक मीडियाकर्मियों और प्रशासनिक अमले के बीच हंगामा होता रहा. बाद में वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने एक सा​थ कार्यक्रम के कवरेज का बहिष्कार कर दिया. इसके बाद ये पत्रकार कार्यक्रम स्थल से पैदल मार्च करते हुए तहसील कार्यालय पहुंचे और कार्यालय का घेराव किया.

मीडियाकर्मियों का आरोप है कि बिलाईगढ़ में हमेशा से ही प्रशासनिक अमले द्वारा उनके साथ इसी तरह का बर्ताव किया जाता है. जिसके चलते उन्हें परेशानी उठानी पड़ती है, और यही वजह है कि आज की अव्यवस्था के बाद उन्होंने इस सरकारी आयोजन का बहिष्कार किया है.

Source: 
lalluram.com

Related News