विपक्ष में बैठने लायक भी नहीं बचेगी भाजपा : कांग्रेस

भाजपा प्रवक्ता शिवरतन शर्मा के नतीजे आने से पहले कांग्रेस के नेताओ के होश खोने वाले बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि विपक्ष में बैठने लायक भी नहीं बचेगी भाजपा।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मतदान के पश्चात मिले रुझानों से स्पष्ट हो गया कि राज्य में सत्ता परिवर्तन हो रहा है। कांग्रेस की सरकार बन रही है और छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा को नकार दिया है। जनता के नकारे जाने के बाद भाजपा और उनके सहयोगी तो अब विपक्ष में बैठने लायक भी नहीं बचेंगे। जनादेश के संदेश से भाजपा के नेताओ को सांप सूंघ गया है। 15 साल से सत्ता के नशे में चूर भाजपा के नेताओं की स्थिति अब बुझते दीये की तरह है जो अंतिम समय मे सिर्फ भभकता है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा भाजपा प्रवक्ता शिवरतन शर्मा के बयान से स्पष्ट हो गया राज्य में हुए सभी घोटालों और षडयंत्रों की संरक्षक भाजपा है। कांग्रेस की सरकार बनने पर झीरम घाटी कांड के षड्यंत्रकारियो को बचाने वाले, भाटापारा धान परिवहन घोटाला के मुख्य आरोपी, नान घोटाले के मुख्य किरदार, अंतागढ़ लोकतंत्र हत्या में शामिल और 2018 विधानसभा चुनाव में जनादेश के खिलाफ काम करने वालों और उनके सहयोगियों को बख्शा नहीं जाएगा, सभी की जगह जेल में होगी।

Source: 
visionnewsservice.in

Related News