शहर की स्वच्छता बनाए रखने टीम भावना से करें कार्य : कलेक्टर

ambi vns.jpg

शहर की स्वच्छता रेकिंग को बनाए रखने के लिए अधिकारी, कर्मचारी टीम भावना से कार्य निष्पादन करते हुए आगामी स्वच्छ सर्वेक्षण पर पूरी ध्यान केन्द्रित करें। ये बातें शुक्रवार को कलेक्टर किरण कौशल ने कही। उन्होंने आगे कहा की अम्बिकापुर शहर प्रदेश में एक स्वच्छता मॉडल के प्रतिस्थापित हो चुका है इसको बनाए रखने के लिए सभी एकजुटता से कार्य करें। शहर की स्वच्छता बनाए रखने टीम की भावना से करें कार्य। संचालित सभी ठोस और तरल अपशिष्ट प्रबंधन केन्द्रों के पुनरुद्धार का कार्य 30 सितम्बर तक अनिवार्यत: पूर्ण करा ले। स्वास्थ्य विभाग की एसएलआरएम सेंटर की महिलाओं की स्वास्थ्य जांच के लिए मेडिकल टीम गठित कर एसएलआरएम सेंटर में ही दोपहर 12 से 2 बजे के मध्य जांच शिविर लगाएं तथा सभी महिलाओं की स्वास्थ्य जांचकर मेडिकल कार्ड में आवश्यक प्रविष्टि भी करें। सभी महिलाओं के स्वास्थ्य कार्ड
केन्द्र में ही रखना सुनिश्चित करें। स्वास्थ्य जांच में जिन महिलाओं को अतिरिक्त जांच की आवश्यकता है उन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जांच के लिए बुलाएं।
इस अवसर पर सहायक कलेक्टर डॉ. नितिन गौड़, डिप्टी कलेक्टर आर.एन. सिंह, आयुक्त नगर निगम सूर्यकिरण तिवारी, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एन.के. पाण्डेय, अस्पताल अधीक्षक डॉ. एस.पी. कुजूर, नगर निगम के कार्यपालन अभियंता प्रमोद दुबे सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Source: 
visionnewsservice.in

Related News