सांसद और विधायक निधि के कार्यों को जल्द पूरा करें: कलेक्टर

सांसद और विधायक निधि के कार्यों को जल्द पूरा करें: कलेक्टर

कलेक्टर जे.पी. पाठक ने आज सांसद निधि और विधायक निधि के तहत स्वीकृत कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने निर्देश दिए कि जिले के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में सांसद और विधायक निधि के तहत स्वीकृत कार्यों को जल्दी पूरा करें।
उल्लेखनीय है कि जिले में मंगल भवन, सामुदायिक भवन, चबूतरा निर्माण, समतलीकरण, सी. सी. रोड निर्माण आदि के जो कार्य सांसद और विधायक निधि के तहत स्वीकृत किए गए हैं। कलेक्टर पाठक ने कहा कि इन कार्यों में से जो पूर्ण हो चुके हैं उनका पूर्णता प्रमाण पत्र अविलंब उनके कार्यालय में प्रस्तुत करें। कलेक्टर श्री पाठक ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि प्रगतिरत कार्यों को 15 दिन के अंदर पूर्ण कर पूर्णता प्रमाण पत्र प्रस्तुत करें। उन्होंने इस दौरान कहा कि ऐसे कार्य जो किसी कारणवश लंबे समय से प्रारम्भ नहीं हो पाए हैं उन्हें निरस्त कर उस क्षेत्र में नए विकास कार्य के लिए प्रस्ताव तैयार करें ताकि संबंधित क्षेत्र की जनता को उसका फायदा मिल सके।
बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एस. जयवर्धन, ग्रामीण यांत्रिकी सेवा के कार्यपालन अभियंता एचएल चतुर्वेदी, जिला योजना एवं सांख्यिकी अधिकारी सुदर्शन कुर्रे, सभी जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, नगरीय निकायों के मुख्य नगर पालिका अधिकारी, एसडीओ एवं उप अभियन्ता उपस्थित थे।

Source: 
visionnewsservice.in

Related News