साथियों की मौत से बौखलाए नक्सलियों ने मचाया उत्पात, बदला लेने की बात कहते हुए वाहनों को किया आग के हवाले

साथियों की मौत से बौखलाए नक्सलियों ने मचाया उत्पात

एक तरफ सरकार विकास यात्रा निकाल रही है तो दूसरी तरफ नक्सली उत्पात मचा रहे हैं. नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों को आग के हवाले कर दिया है. आगजनी के बाद नक्सलियों ने मौके पर पर्चे भी फेंके है. जिसमें मारे गए नक्सलियों की बदला लेने की बात कहीं है.

दरअसल पूरा मामला बीजापुर जिला मुख्यालय के पामलवाया का है. पुलिस को मिली एक के बाद एक सफलता से नक्सली बौखलाए हुए है. नक्सली ग्रामीणों की वेश में पामलवाया सड़क निर्माण पर पहुंचे और मजदूरों से मोबाइल मांगने की आड़ में उन्हें अस्थायी रूप से बंधक बना लिया. जिसके बाद नक्सलियों ने उत्पात मचाते हुए मिक्सर मशीन और ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया . यह सड़क बीजापुर जिला मुख्यालय से महज 5 किलोमीटर की दूरी पर है जहां निर्माण कार्य चल रहा है.

नक्सलियों ने मौके पर पर्चा भी फेंका है जिसमें लिखा है कि आइपेंटा, गढ़चिरोली में सुरक्षाबलों ने नक्सलियों को मार गिराया था. जिसके बाद से नक्सली तांडव मचाते हुए बदला लेने की कह रहे हैं. यही नहीं नक्सली सड़क पर चाकू, तीर, धनुष लेकर पहुंचे थे. बीजापुर में नक्सलियों ने एक बार फिर बिना सुरक्षा के चल रहे सड़क कार्य में उत्पात मचाकर आगजनी की है. आपको बता दें कि इसके पहले एक महिला नक्सली ने 6 वाहनों को आग के हवाले कर दी थी.

Source: 
lalluram.com

Related News