साप्ताहिक बाजार में नक्सलियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, दो जवान गंभीर रूप से घायल, 1 नक्सली के मारे जाने की खबर…

साप्ताहिक बाजार में नक्सलियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, दो जवान गंभीर रूप से घायल, 1 नक्सली के मारे जाने की खबर…

शहीदी सप्ताह के आखिरी दिन नक्सलियों ने जवानों पर हमला कर दिया है. नक्सलियों ने साप्ताहिक बाजार में घुसकर फायरिंग की है. फायरिंग में दो जवान घायल हो गए है. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल लाने की तैयारी की जा रही है. एसपी मोहित गर्ग ने इस घटना की पुष्टि की है.

इस हमले में एक नक्सली के मारे जाने की भी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि इस अटैक के पीछे नक्सलियों की स्माल एक्शन टीम का हाथ है. मिली जानकारी के अनुसार ये घटना बासागुड़ा थाना इलाके का है. जहां जवान सुरक्षा में तैनात थे, इस बाजार में पहले से ही नक्सली घात लगाए हुए थे. जिसके बाद भरी बाजार में अंधाधुंध 7 से 8 राउंड फायरिंग की है.

जिसमें एक जवान के पीठ पर गोली लग गई है. वहीं दूसरे जवान पर चाकू से हमला किया गया है. जिसके बाद दोनों घायल हो गए है. एक जवान की हालत नाजुक बताई जा रही है. घायल जवानों को बेहतर इलाज के लिए बीजापुर लाने की तैयारी की जा रही है.

बता दें कि नक्सलियों द्वारा 28 जुलाई से 3 अगस्त तक शहीदी सप्ताह दिवस मनाया जा रहा था. जिसके मद्देनजर सर्चिंग भी तेज कर दी गई थी. हाल ही नक्सलियों ने जगह-जगह बैनर पोस्टर भी फेंके थे. जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ था. नक्सली शहीदी सप्ताह के अन्त में घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. यही वजह है कि नक्सलियों ने साप्ताहिक बाजार में अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

Source: 
lalluram.com

Related News