सीएम बघेल के क्षेत्र से अगवा हुए ज्वेलरी संचालक की हत्या, हत्यारों ने जलाया शव, तीन आरोपी गिरफ्तार

jeweler-768x503.jpg

दुर्ग जिले के पाटन से एक ज्वेलरी दुकान संचालक के लापता होने के मामले में नया खुलासा हुआ है. ज्वेलरी संचालक की हत्या कर हत्यारों ने उनका शव जला दिया है. इस पूरे मामले की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है. हत्या के पीछे जो वजह निकलकर सामने आ रही है वह है चोरी की नियत.

भिलाई के रिसाली में में रहने वाले हरिप्रसाद देवांगन की ज्वेलरी की दुकान पाटन में स्थित है. ज्वेलरी संचालक 18 जनवरी से लापता हैं. घटना के दूसरे दिन पुलिस ने उनकी सायकल टूटी फूटी हालत में उस जगह से बरामद किया था, जहां से वे पाटन से बस द्वारा लौट कर सायकल से अपने घर के लिए रवाना होते थे. वहीं उनका मोबाइल उतई स्थित शराब भट्टी के पास झाड़ियों में पड़ा मिला था.

हरिप्रसाद की सायकल टूटी-फूटी हालत में और मोबाइल का शराब भट्ठी के पास मिलने से पुलिस को किसी अनहोनी की आशंका पहले से ही हो गई थी. मामले में पुलिस ने तहकीकात करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया. जो जानकारी निकलकर सामने आ रही है उसके मुताबिक आरोपियों ने चोरी की नियत से व्यवसाई का अपहरण कर हत्या की बात कबूल की है. लेकिन दुकान में रखे लगभग 1 किलो सोना और बड़ी मात्रा में रखे चांदी को आरोपी नहीं ले गए थे. फिलहाल इस मामले में पुलिस की पूछताछ जारी है और संभावना व्यक्त की जा रही है कि मामले में पुलिस जल्द ही खुलासा करेगी.

Source: 
lalluram.com

Related News