सुविधाओं में कटौती के लिए वर्तमान बॉडी जिम्मेदार : यादव

ऑफिसर्स एसोसिएशन के चुनाव में अध्यक्ष पद के दावेदार केके यादव और उनके पैनल के अन्य प्रत्याशियों ने बीएसपी अफसरों को हो रहे आर्थिक नुकसान और सुविधाओं में कटौती के लिए ओए की वर्तमान कार्यकारिणी को जिम्मेदार ठहराया।
यादव पैनल के प्रत्याशियों ने पत्रकारवार्ता में ओए के वर्तमान अध्यक्ष एनके बंछोर और महासचिव शाहिद अहमद पर आरोप लगाया कि वे जिन मुद्दों को अपनी सफलता बता रहे हैं वह दरअसल उनकी नाकामी है। उन्होंने उन सुविधाओं के लिए भी प्रबंधन से संपर्क करना जरूरी नहीं समझा जिसे चर्चा के माध्यम से हल किया जा सकता था। अध्यक्ष पद के प्रत्याशी केके यादव ने वेज रिवीजन पर वर्तमान पदाधिकारियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि थर्ड पे रिवीजन कमेटी की ओर से सेल कार्यपालकों के लिए हाल ही में दिए गए अनुमोदन के अनुसार 15 प्रतिशत की एमजीबी भी स्वीकृत नहीं की गई।
अध्यक्ष प्रत्याशी केके यादव ने चुनाव में धांधली की आशंका जताते हुए सीईओ सेक्रेट्रिएट और निर्वाचन अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है। इन लोगों ने चुनाव निष्पक्ष करने जरूरी सलाह दी है। केके यादव के मुताबिक माइंस से आने वाले मतपेटियों के मतों को एक साथ मिलने के पूर्व गिनती की जाए। मतपेटियों में नंबरिंग की जाए। मतपत्रों की गिनती करते समय प्रत्याशियों को दिखाया जाए।

Source: 
Vision News Service

Related News