स्टेशन के अंतिम छोर में खड़े होकर युवती कर रही थी इंतजार, ट्रेन के पहुंचते ही सामने कूदकर दे दी अपनी जान…

स्टेशन के अंतिम छोर में खड़े होकर युवती कर रही थी इंतजार, ट्रेन के पहुंचते ही सामने कूदकर दे दी अपनी जान…

महासमुंद रेलवे स्टेशन से ट्रेन के निकलते ही एक युवती ने उसके सामने कूद गई और देखते ही देखते उसका शरीर दो टुकड़ों में बंट गया. युवती के आत्महत्या की खबर मिलते ही जीआरपी और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा करना कर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

महासमुंद रेलवे स्टेशन में उस समय हड़कंप और अफरा-तफरी मच गई, जब सुबह 9 बजे के आस-पास पुसपुल ट्रेन महासमुंद स्टेशन से रायपुर के लिए जैसे ही रवाना हुई स्टेशन के अंतिम छोर पर खड़ी हुई युवती उसके सामने कूदकर खुदकुशी कर ली. हादसे में युवती का शरीर दो टुकड़ों में बंट गया. युवती को ट्रेन के सामने कूदते देख स्टेशन में खड़े लोग मौके की ओर भागे, साथ ही स्टेशन मास्टर और आरपीएफ को इसकी सूचना दी.

सूचना के बाद आरपीएफ ने जीआरपी रायपुर और कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद कोतवाली की टीम मौके पर पहुंची, और युवती के शव का पंचनामा तैयार कर उसे पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया. .मौके से मिले पहचान पत्र और किताबों के जरिये मृतिका की पहचान महासमुंद की बरोंडाबाजार निवासी सीमा यादव के रूप में हुई, जो शहर के डीएमएस स्कूल में कक्षा 12वीं की छात्रा है. छात्रा सुबह 6 बजे घर से निकली थी.

मौके से किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिलने के कारण आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने परिजनों को सूचित कर युवती के शव को सुपुर्द कर दिया है, साथ ही स्टेशन के भीतर का मामला होने के कारण जीआरपी के जांच के बाद मामले का खुलासा होने की बात कर रहे हैं.

Source: 
lalluram.com

Related News